Oppo Enco Buds2, इसके एंट्री-लेवल ईयरबड्स को भारत में जारी कर दिया गया है। नए ईयरबड्स, जो Enco Buds के प्रतिस्थापन हैं, 31 अगस्त को फ्लिपकार्ट और ओप्पो स्टोर पर 1,799 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। Oppo Store और Flipkart पर, Oppo Enco Buds2 केवल काले रंग में पेश किया जाएगा। व्यवसाय का कहना है कि Oppo Enco Buds2 28 घंटे तक का बैकअप दे सकता है और इसमें 10mm टाइटेनाइज्ड ड्राइवर है।

Oppo Enco Buds2 के ड्राइवरों पर टाइटेनियम डायाफ्राम कोटिंग अधिक अच्छी तरह से संतुलित ध्वनि के लिए ईयरबड्स के ट्रेबल को बढ़ाती है।


ओप्पो का कहना है कि नया TWS Buds2 डॉल्बी एटमॉस और Enco लाइव स्टीरियो साउंड इफेक्ट्स के साथ आता है, जिसकी तीन अलग-अलग सेटिंग्स हैं: ओरिजिनल साउंड, बास बूस्ट और क्लियर वोकल्स। TWS को व्यायाम के दौरान पसीने के खिलाफ प्रमाणित किया गया है और यहां तक ​​कि इसके IPX4 ग्रेड के लिए धन्यवाद।

Enco Buds2 फुल चार्ज पर सात घंटे का सुनने का समय और तीन केस-आधारित रिचार्ज के बाद 28 घंटे तक सुनने का समय प्रदान करता है। ओप्पो के मुताबिक, बड्स को एक घंटे का बैकअप देने के लिए सिर्फ 10 मिनट के चार्ज की जरूरत होती है।

ओप्पो में कॉलिंग के लिए Enco Buds2 में AI डीप नॉइज़ कैंसलेशन तकनीक शामिल है, यह दावा करते हुए कि वे बाइन्यूरल हियरिंग की नकल करते हैं और एक डीप न्यूरल नेटवर्क (DNN) पर आधारित हैं।

इसके अतिरिक्त, TWS में लो-लेटेंसी ब्लूटूथ 5.2 ट्रांसमिशन है, जो कनेक्टिविटी को अधिक विश्वसनीय बनाता है। ओप्पो मोबाइल फोन का उपयोग करने से उच्चतम ब्लूटूथ विलंब स्तर प्राप्त होता है। नतीजतन, खिलाड़ी अब इन-गेम ऑडियो और वीडियो सिंक्रोनाइज़ेशन का आनंद ले सकते हैं जो वायर्ड हेडफ़ोन के बराबर है।

Related News