नथिंग कंपनी ने अपने तीसरे उत्पाद के रूप में ट्रू वायरलेस ईयरबड्स नथिंग ईयर स्टिक लॉन्च किया है। कंपनी ने इन ईयरबड्स को भारत समेत अन्य ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया है। नए ईयरबड्स हाफ-इन-ईयर डिज़ाइन के साथ आते हैं। ईयरबड्स 7 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक टाइम और 3 घंटे तक का कॉलिंग टाइम दे सकते हैं। साथ ही ईयरबड्स चार्जिंग केस के साथ 29 घंटे तक चल सकते हैं। फिलहाल ये सिंगल कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं।

नथिंग ईयर स्टिक के स्पेसिफिकेशन-

नथिंग ईयर (स्टिक) हाफ-इन-ईयर डिज़ाइन के साथ आता है और सक्रिय नॉइज़ कैंसिलेशन की पेशकश नहीं करता है। कंपनी का कहना है कि हर ईयरबड को एर्गोनोमिकली डिजाइन किया गया है। इसका वजन 4.4 ग्राम है। नए ईयर स्टिक्स में 12.6 मिमी डायनेमिक ड्राइवरों के साथ नथिंग सिग्नेचर ट्रांसपेरेंट डिज़ाइन, AAC और SBC कोडेक के लिए सपोर्ट और एक स्टेम डिज़ाइन है।

ईयरबड्स में तीन माइक्रोफोन-

ईयरबड्स में तीन माइक्रोफोन दिए गए हैं। इनमें से एक साउंड को कैप्चर करता है, दूसरा कॉल के दौरान बैकग्राउंड नॉइज को ब्लॉक करता है, और तीसरा ईयरबड ईयर कैनल के आकार के अनुसार फिट होता है।

29 घंटे का बैटरी बैकअप-

ईयर स्टिक में एक प्रेस कंट्रोल भी होता है, इसलिए ईयरबड्स गीले हाथों से छूने पर भी अच्छी तरह से काम करेंगे। ईयरबड्स पानी और धूल प्रतिरोध के लिए IP54 रेटिंग के साथ आते हैं। बैटरी लाइफ की बात करें तो ईयरबड्स 7 घंटे तक के म्यूजिक प्लेबैक टाइम और 3 घंटे तक के कॉलिंग टाइम के साथ उपलब्ध हैं। साथ ही ईयरबड्स चार्जिंग केस के साथ 29 घंटे तक चल सकते हैं।

पारदर्शी चार्जिंग केस-

कंपनी ने इन ईयर बर्ड्स के चार्जिंग केस को पारदर्शी रखा है, लेकिन इसका आकार बेलनाकार है, जो लिपस्टिक की तरह दिखता है। केस को खोलने और ईयरबड्स को बाहर निकालने के लिए आपको केस को लिपस्टिक की तरह मोड़ना होगा। इसके केस में USB-C पोर्ट मिलता है। हालाँकि, यह वायरलेस चार्जिंग की पेशकश नहीं करता है।

इन ईयरबड्स को कंपनी ने भारत में लॉन्च किया है। ऐसे में अगर आप ईयरबड्स खरीदने की सोच रहे हैं तो आप नथिंग के इस नए प्रोडक्ट पर विचार कर सकते हैं। ये ईयरबड्स ले जाने में आसान हैं और एक बार चार्ज करने पर लंबे समय तक चलते हैं। इस प्रोडक्ट का केस भी देखने में बेहद खूबसूरत है।

Related News