भारत में घरेलू मोबाइल एक्सेसरीज कंपनी MIVI ने अपना नया True Wireless इयरपॉड्स MIVI M80 DuoPods लॉन्च किया है। इसके अलावा, कंपनी ने एक शानदार ब्लूटूथ स्पीकर MIVI ऑक्टेव 2 भी लॉन्च किया है, जो वंडरबूम जैसे प्रीमियम वायरलेस स्पीकर के साथ प्रतिस्पर्धा करना है। तो आइए जानते हैं इन दोनों प्रोडक्ट्स की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

MIVI M80 डुओपॉड्स की कीमत और विनिर्देश
कंपनी ने इस ईयरपॉड्स के लिए एचडी ऑडियो का दावा किया है। यह नवीनतम ईयरपॉड्स सभी प्रकार के संगीत प्रेमियों के लिए लॉन्च किया गया है। इन ईयरपॉड्स में अतिरिक्त बास होता है। खेल प्रेमियों के लिए एक कम विलंबता मोड भी होगा। इसमें ऑटोमैटिक ऑफ फीचर भी है यानी 2 मिनट के इस्तेमाल के बाद यह अपने आप बंद हो जाएगा। कलियों में कॉलिंग, म्यूजिक प्ले / पॉज़ के लिए टच का भी सहारा लिया जाता है। इयरपॉड्स में चार्जिंग के लिए इंडीकेटर उपलब्ध होंगे। इसके साथ ही एक साल की वारंटी दी गई है। ईयरपॉड्स का वजन 4.5 ग्राम है। क्वालकॉम चिपसेट MIVI M80 डुओपॉड्स में उपलब्ध होगा। बड्स में पचास एमएएच की बैटरी है और 6 घंटे तक की प्लेबैक का दावा किया गया है। इसमें सहायक का भी सहयोग लिया जाएगा। इस ईयरपॉड्स की कीमत 2,999 रुपये है।

MIVI ऑक्टेव 2 स्पीकर मूल्य और विशिष्टता
अगर स्पीकर के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 360 डिग्री स्टीरियो साउंड मिलेगा, जिसमें सॉलिड बास भी शामिल है। कंपनी ने इसकी बैटरी को लेकर 8 घंटे के बैकअप का दावा किया है। इसकी खास बात यह है कि इस स्पीकर को IPX7 रेट किया गया है, जिससे पानी या धूल से इसके किसी भी नुकसान का खतरा बहुत कम है। शानदार कनेक्टिविटी के लिए, इसमें ब्लूटूथ 5.0 उपलब्ध होगा।

Related News