भारतीय बाजार में, Xiaomi ने अपने टीवी पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए Mi TV स्टिक पेश किया है जो एंड्रॉइड टेलीविज़न 9 पर आधारित है और इसकी मदद से ग्राहक Google Play Store तक पहुंच सकते हैं। इतना ही नहीं, अमेज़न प्राइम वीडियो, डिज़नी + हॉटस्टार, नेटफ्लिक्स, और डायरेक्ट टेलीविज़न सामग्री को एम आई टीवी स्टिक में अमेज़न फायर टीवी के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए पेश किया जा सकता है। इसमें गूगल असिस्टेंट सपोर्ट है और आप इसे वॉयस की मदद से कंट्रोल कर सकते हैं। आइए जानते हैं Mi TV स्टिक की कीमत और फीचर्स के बारे में।

Mi TV स्टिक की कीमत और उपलब्धता
Mi TV स्टिक को भारतीय बाजार में 2,799 रुपये की कीमत के साथ पेश किया गया है। इस डिवाइस की पहली बिक्री 7 अगस्त को दोपहर 12 बजे होगी। ग्राहक इसे Mi.com, फ्लिपकार्ट और Mi होम स्टोर्स से खरीद पाएंगे। इस डिवाइस को सिंगल ब्लैक कलर वेरिएंट में पेश किया गया है।

Mi TV स्टिक स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
इसे क्वाड-कोर कोर्टेक्स-ए 53 सीपीयू और एआरएम माली-450 के साथ लॉन्च किया गया है। इसमें 1GB रैम और 8GB इंटरनल मेमोरी है। Mi TV स्टिक एंड्रॉइड 9 ओएस पर काम करता है और इसमें डुअल-बैंड वाई-फाई सपोर्ट के साथ ब्लूटूथ 4.2 सपोर्ट मिलेगा। इस उपकरण का वजन 28.5 ग्राम है और आकार 92.4x30.2x15.2 मिमी है। इसे माइक्रो यूएसबी पोर्ट और एचडीएमआई इनपुट की मदद से टेलीविजन से जोड़ा जा सकता है।

Related News