बिक्री को बढ़ावा देने के लिए, गूगल ने इस छुट्टी के मौसम में पिक्सेल और नेक्सस उपयोगकर्ताओं के लिए एक नया पिक्सेल 3 ₹ 62,999 में लांच किया है और इसके साथ रेफ़रल ऑफ़र लॉन्च किया है। इस नए कार्यक्रम के हिस्से के रूप में, गूगल 7,000 रुपये की तत्काल छूट, की पेशकश कर रहा है, रेफरी के लिए और रेफरर को 2,000 रुपये ई-उपहार वाउचर के रूप में दिए जायेंगे । यह प्रस्ताव फ्लिपकार्ट पर लॉन्च किया गया है, और 20 दिसंबर तक लाइव रहेगा। इस अवधि के दौरान उत्पन्न होने वाले रेफ़रल कोड केवल 24 दिसंबर तक वैध होंगे, जिसके बाद वे किसी मूल्य के नहीं रहेेंगे।

इस कार्यक्रम के हिस्से के रूप में, पिक्सेल या नेक्सस उपयोगकर्ता को अपने फ्लिपकार्ट ऐप में जाना होगा, और इस ऑफ़र को हाइलाइट करने वाले लक्षित बैनर पर क्लिक करना होगा। बैनर एक ऐसे पृष्ठ की ओर जाता है जो ऑफ़र विवरण सूचीबद्ध करता है और एक ईमेल आईडी मांगता है। फ्लिपकार्ट तब जेनरेट कोड को 48 घंटे के भीतर एक लिंक मेल करेगा।

पिक्सेल 3 या पिक्सेल 3 एक्सएल को 78,500रुपये में खरीदते समय इस लिंक का उपयोग उपयोगकर्ता द्वारा स्वयं किया जा सकता है, या इसे किसी अन्य उपयोगकर्ता के साथ साझा किया जा सकता है। जैसा कि बताया गया है, यह लिंक केवल 24 दिसंबर तक मान्य होगा, जिसके बाद इसका उपयोग तत्काल रुपये प्राप्त करने के लिए नहीं किया जा सकता है।

Related News