मोटोरोला ने खुलासा किया है कि कंपनी इस हफ्ते भारत में अपने बजट मोटो ई-सीरीज को नए Moto E7 power के साथ रीफ्रेश करेगी। एक समर्पित फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट के माध्यम से, इसके कई फीचर्स को भी बताया गया है। डिवाइस में ड्यूल रियर कैमरे, 5,000mAh की बैटरी और स्टोरेज शामिल हैं। हम डिवाइस के ब्लू और रेड रंग विकल्पों और पीछे की ओर एक फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ देख सकते हैं। लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी ने सितंबर 2020 में भारत में Moto E7 Plus लॉन्च किया था।

फ्लिपकार्ट पेज से पता चलता है कि मोटोरोला Moto E7 power 19 फरवरी को दोपहर 12 बजे (दोपहर) भारत में डेब्यू करेगा। जैसी कि उम्मीद थी, फोन की बिक्री ई-कॉमर्स साइट के माध्यम से होगी। Moto E7 Power 6.5-इंच HD + मैक्स विज़न डिस्प्ले के साथ आएगा और एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पर चलेगा। स्मार्टफोन की अन्य विशेषताओं में 4GB LPDDR4X रैम, 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज शामिल है जो माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 1TB तक विस्तार योग्य है।

Moto E7 Power के बाकी स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 5,000mAh की बैटरी मिलेगी और चार्जिंग के लिए टाइप-सी पोर्ट का सपोर्ट मिलेगा। साथ ही ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मौजूद होगा. हालांकि, प्रोसेसर किस कंपनी का होगा इस बारे में जानकारी नहीं दी गई है।


फोटो में फोन के ड्यूल कैमरा को दिखाया गया है। रियर कैमरा सेटअप में 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और एक एलईडी फ्लैश होगा। फ्लिपकार्ट साइट पर लिस्टिंग से सेकेंडरी कैमरा सेंसर के बारे में कोई जानकारी नहीं मिलती है। उल्लेखनीय रूप से, WinFuture की एक रिपोर्ट ने पहले कहा था कि स्मार्टफोन 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी रियर कैमरा और 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा शामिल कर सकता है।

कंपनी ने इसकी कीमत को लेकर एक शॉर्ट वीडियो टीजर जारी किया है। इससे हिंट मिल रहा है कि ये फोन भारत में 10 हजार रुपये के अंदर लॉन्च किया जा सकता है।

Related News