मोबाइल फ़ोन में ऑनलाइन या ऑफलाइन गेम्स खेलने के शौकीन हैं तो ये खबर आपके लिए हैं। कभी भी, कही भी स्मार्टफोन से गेम्स खेलकर अपना मनोरंजन करना बेहद आसान हो गया हैं। आजकल स्मार्टफोन यूज़र्स के गेम्स के शौक को देखते हुए कंपनियां भी बेहतरीन गेम्स फीचर्स वाले स्मार्टफोन लेकर आ रही हैं। भारतीय बाजार में भी गेमिंग को ध्यान में रखकर कई स्मार्टफोन लाये गए हैं।

यदि आप एक अच्छा गेमिंग स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो हम आपके लिए इस आर्टिकल में भारतीय बाजार में मौजूद कुछ बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में बता रहे हैं। लिस्ट में शामिल गेमिंग स्मार्टफोन मोटो और गूगल कंपनी के हैं जो शानदार गेमिंग फीचर्स के साथ बाजार में उपलब्ध कराये गए हैं। जानते हैं ...

मोटो जेड2 फोर्स

मोटो ब्रांड के इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच क्वॉड एचडी डिस्प्ले दिया गया हैं। फोन में स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर काम करता हैं। फोन में 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया हैं। इसके अलावा 12 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी फोन में शामिल हैं। अच्छे गेमिंग अनुभव के लिए फोन में 2,730 एमएएच की बैटरी उपलब्ध करवाई गई हैं।

गूगल पिक्सल 2 एक्सएल

गूगल के इस बेहतरीन स्मार्टफोन में 6 इंच का क्यूएचडी डिस्प्ले दिया गया हैं। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 64-bit ऑक्टाकोर प्रोसेसर काम करता हैं। फोन को ऐंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर संचालित किया गया हैं। इसके अलावा फोन में 12.2 मेगापिक्सल रियर और 8 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे दिए गए हैं। शानदार गेमिंग का अनुभव देने वाले इस स्मार्टफोन में 3520 एमएएच की बैटरी पॉवर मोजूद हैं।

Related News