हमारे टेक चैनल पर आपका स्वागत हैं। टेक दुनिया की लेटेस्ट ख़बरों के साथ टेक्नोलॉजी की बेहतरीन ख़बरों को पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो जरूर करें।

बुधवार 29 अगस्त 2018 को 'पोको एफ़1' फ्लैगशिप स्मार्टफोन की सेल आयोजित हुई। उम्मीद के मुताबिक ये फ्लैगशिप स्मार्टफोन चंद मिनटों में आउट ऑफ़ स्टॉक हो गया। कंपनी के द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक इस सेल में 'पोको एफ़1' फ्लैगशिप स्मार्टफोन के 1 लाख से ज़्यादा सेट महज 5 मिनट में बेच दिए गए। इन आंकड़ों के मुताबिक कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर लगी इस सेल में हर सेकेंड 300 से ज़्यादा पोको एफ1 स्मार्टफोन बेचे।

पोको इंडिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जानकारी दी कि, इस ब्रांड ने 5 मिनट में 200 करोड़ रुपये का बिजनेस किया हैं। यह फ्लिपकार्ट पर अब तक का सबसे बड़ा और तेज़ फ्लैगशिप सेल रहा। यदि आप पोको एफ1 स्मार्टफोन इस सेल में नहीं खरीद पाए हैं तो बता दे इसकी अगली सेल 5 सितंबर को आयोजित होगी। उम्मीद की जा सकती हैं कि अगली सेल में भी पोको ब्रांड का ये स्मार्टफोन जल्द ही आउट ऑफ़ स्टॉक हो जाएगा।

सेल के बीच में ही पोको ब्रांड ने गिटहब के ज़रिए अपने ;पोको एफ1' स्मार्टफोन के लिए कर्नल सोर्स कोड रिलीज कर दिया है। इस स्मार्टफोन का रिलीज होना डेवलपर्स और प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर साबित हो सकती हैं। यह रिलीज़ उन लोगो के लिए अच्छी खबर हैं, जो अपने पोको एफ1 स्मार्टफोन पर फ्लैश कस्टम रॉम इस्तेमाल करने की इच्छा रखते हैं। बाजार में पोको एफ1 का सामना वनप्लस6 स्मार्टफोन से हैं।

हमारे टेक चैनल पर आपका स्वागत हैं। टेक दुनिया की लेटेस्ट ख़बरों के साथ टेक्नोलॉजी की बेहतरीन ख़बरों को पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो जरूर करें।

Related News