मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने हाल ही में अपनी खूबसूरत नए स्मार्टफोन वीवो वी20 को लॉन्च किया है। यह फोन बाजार में काफी पसंद किया जा रहा है और इसकी बिक्री की सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। वीवो के इस फोन को केवल 6 दिन में ही 1 लाख से ज्यादा लोगों ने बुक किया है। कंपनी के अनुसार,नए वीवो वी20 को लेकर ग्राहकों का जबरदस्त रेस्पॉन्स मिल रहा है। आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन देश के सबसे पतले स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया गया है। 


यही नही यह भारत में लॉन्च होने वाला पहला स्मार्टफोन है जिसमें 44-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। वीवो वी 20 स्मार्टफोन आज वीवो इंडिया स्टोर और फ्लिपकार्ट के साथ रिटेल स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 24,990 रुपये है और 8 जीबी रैम वाले 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 27,990 रुपये है। 

वीवो इंडिया के ब्रांड स्ट्रेटजी डायरेक्टर निपुण मैरी ने कहा,वी सीरीज में अपने नए फ्लैगशिप के लिए ग्राहकों से इस रिकॉर्ड तोड़ प्रतिक्रिया को देखकर हम काफी खुश हैं। यह हमारी निरंतर ग्राहक-सेवा का परिणाम है। हमारी कोशिश उपभोक्ताओं की बढ़ती जरूरतों को देखते हुए कम से कम कीमत पर स्मार्टफोन का निर्माण करने का होता है। उन्होंने कहा, "स्मार्टफोन के अल्ट्रा स्लिम डिजाइन और भारत के पहले 44 मेगापिक्सल आई ऑटो फोकस सेल्फी से हमें उम्मीद है कि वीवो वी 20 भारतीय उपभोक्ताओं को प्रेरित करेगा।" हम अपने प्रशंसकों के आभारी हैं, जो वीवो वी20 को इतना प्यार दिया जा रहा है। 

Related News