माइक्रोसॉफ्ट ने भारत में नया सरफेस प्रो 9 और सरफेस लैपटॉप 5 लॉन्च कर दिया है। Microsoft सरफेस उत्पाद Amazon.in, Reliance Digital, Croma, Vijay Sales और चुनिंदा मल्टी ब्रांड स्टोर जैसे अधिकृत खुदरा विक्रेताओं के माध्यम से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं। भारत में माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस लैपटॉप 5 की कीमत 1,07,999 रुपये से शुरू होती है और माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस प्रो 9 के बेस मॉडल की कीमत 1,05,999 रुपये है। यहां आपको नए Microsoft सरफेस प्रो 9 और माइक्रोसॉफ्ट सरफेस लैपटॉप 5 के बारे में जानने की जरूरत है।

माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस प्रो 9

माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस प्रो 9 में बिल्ट-इन किकस्टैंड और एज-टू-एज 13” पिक्सलसेंस डिस्प्ले है, जिसमें 120 हर्ट्ज तक रिफ्रेश रेट है। डिस्प्ले के नीचे एक एचडी कैमरा, ओम्निसोनिक स्पीकर, डायरेक्शनल माइक्रोफोन और माइक्रोसॉफ्ट की कस्टम जी6 चिप है।

इंटेल कोर प्रोसेसर अविश्वसनीय शक्ति और प्रदर्शन प्रदान करता है। इंटेल इवो प्लेटफॉर्म पर निर्मित, यह सर्फेस प्रो 8 की तुलना में 50% अधिक प्रदर्शन प्रदान करता है। थंडरबोल्ट 4 तेजी से डेटा ट्रांसफर, कई 4K डिस्प्ले के लिए डॉकिंग, या एक ईजीपीयू सेट-अप का समर्थन करने में सक्षम बनाता है।

Microsoft SQ 3 प्रोसेसर तेज़ 5G कनेक्टिविटी और 19 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। 105,999 रुपये से शुरू होकर, सरफेस प्रो 9 को सुंदर, एनोडाइज्ड रंगों के एक नए सेट में उच्च-श्रेणी के एल्यूमीनियम कवर के साथ तैयार किया गया है।

सरफेस लैपटॉप 5 का सिग्नेचर 3:2 पिक्सलसेंस डिस्प्ले 13.5” या 15” विकल्पों में आता है, प्रत्येक में डॉल्बी विजन आईक्यू है, जो उपयोगकर्ताओं को ब्राइट कलर और तेज कंट्रास्ट प्रदान करता है। स्पीकर ट्यून किए गए हैं और डॉल्बी एटमॉस 3डी स्थानिक प्रसंस्करण प्रदान करते हैं। फ्रंट-फेसिंग एचडी कैमरा और स्टूडियो माइक्रोफोन किसी भी प्रकाश वातावरण में कैमरे के एक्सपोजर को समायोजित करने के साथ-साथ वास्तविक फैशन में कैप्चर करते हैं। 107,999 रुपये से शुरू होने वाला सरफेस लैपटॉप 5 नई क्षमताओं के साथ आता है।

Related News