कई उपयोगकर्ता व्हाट्सएप से मैन्युअल रूप से लॉग आउट कर रहे हैं, और यदि आपका व्हाट्सएप भी स्वचालित रूप से लॉग आउट हो जाता है तो चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है। कई एंड्रॉयड यूजर्स के व्हाट्सएप बिना वजह लॉग आउट हो रहे हैं। इसके पीछे की वजह एक बग बताया जा रहा है।

WhatsApp पर नजर रखने वाली कंपनी WaBetaInfo ने इस बात की जानकारी दी है। रिपोर्ट में कहा गया है कि कई एंड्राइड यूजर्स को वॉट्सऐप खोलते समय एक लॉगआउट मैसेज दिखाई दे रहा है। संदेश में कहा गया है कि आपका फोन नंबर अब व्हाट्सएप पर पंजीकृत नहीं है।

मैसेज में कहा गया है कि ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि आपने दूसरे फोन पर रजिस्ट्रेशन कराया है। यदि आपने ऐसा नहीं किया है, तो अपने खाते में फिर से लॉगिन करने के लिए अपना नंबर दोबारा सत्यापित करें।

WaBetaInfo ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि इसकी वजह एक बग है। इस कारण किसी भी यूजर को परेशान होने की जरूरत नहीं है। अगर आप वर्तमान में व्हाट्सएप से लॉग आउट हैं, तो आप फिर से व्हाट्सएप में लॉग इन कर सकते हैं। आपको बता दें कि WaBetaInfo एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है। यह व्हाट्सएप के नवीनतम अपडेट और विकास को ट्रैक करता है।

हालांकि इस बारे में वॉट्सऐप की तरफ से कुछ नहीं कहा गया है। कंपनी ने इस मुद्दे पर कोई टिप्पणी नहीं की है। बता दें कि हाल ही में व्हाट्सएप ने सभी यूजर्स के लिए व्यू वन्स फीचर लॉन्च किया था। यह एक बार देखे जाने के बाद रिसीवर के फोन से फोटो को स्वचालित रूप से हटा देता है।

Related News