गर्मी का मौसम शुरू हो गया है। अब दोपहर में गर्मी का अहसास शुरू हो गया है। सबसे बड़ी समस्या गर्मी आते ही बिजली गुल हो जाती है। बिजली जाते ही पंखे, कूलर और एसी बंद कर दिए जाते हैं। फिर पसीने के साथ समय बीत जाता है। लोग इनवर्टर और जेनरेटर खरीदते हैं। अधिक समय तक बिजली कटने से इन्वर्टर चार्ज नहीं होता और जनरेटर अधिक तेल की खपत करता है। अब बाजार में एक जनरेटर है जिसे आप अपने घर में कहीं भी रख सकते हैं और साथ ही इसे एक जगह से दूसरी जगह आसानी से ले जा सकते हैं।

SARRVAD कैंपिंग सोलर पावर्ड जेनरेटर S-150 कीमत: SARRVAD कैंपिंग सोलर पावर्ड जेनरेटर S-150 को Amazon से खरीदा जा सकता है। जिसकी कीमत भी बहुत कम होती है। सौर ऊर्जा से चलने वाले इस जनरेटर को आप मात्र 16 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। यदि आपका बजट कम है, तो आप मासिक इंस्टॉलेशन पर भी खरीद सकते हैं। महीने के लिए आपको सिर्फ एक हजार रुपये देने होंगे।

SARRVAD कैंपिंग सोलर पावर्ड जेनरेटर S-150: SARRVAD कैंपिंग सोलर पावर्ड जेनरेटर S-150 में आपको हाई-स्पीड कैपेसिटी बैटरी पावर मिलेगी। 42000mAh की बैटरी है, जो आपके इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को पावर देने वाली है। यह कितने घंटे चल सकता है? सरल शब्दों में उत्तर देने के लिए, यह Apple के iPhone 8 मॉडल को एक बार चार्ज कर सकता है और चार्ज करने के बाद इसे 20 बार फुल चार्ज कर सकता है। फोन, टैबलेट, लैपटॉप, रेडियो, पंखे, टीवी बल्कि बड़े उपकरण भी चला सकता है।

SARRVAD कैंपिंग सोलर पावर्ड जेनरेटर S-150 सूरज से चार्ज होगा: इसमें सोलर पावर जेनरेटर भी दिया जा रहा है। यानी इसे सूरज की रोशनी से चार्ज किया जा सकता है। जिसके साथ ही जेनरेटर में 2 वोट की अल्ट्रा-ब्राइट एलईडी भी मिलती है, जिसके जरिए आप अंधेरे में भी इसका इस्तेमाल कर सकेंगे।

Related News