चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी ने आज बेहद शानदार स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन का नाम रियलमी C3 है , इस स्मार्टफोन की कीमत जितनी कम है उतने ही बेहतरीन फीचर्स इस स्मार्टफोन में मौजूद है। वैसे आपको बता दे बहुत जल्द Valentine's Day आने वाला है अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को स्मार्टफोन गिफ्ट करना चाहते है तो यह सस्ता स्मार्टफोन एक परफेक्ट विकल्प होगा।

Realme C3 कंपनी का पहला फोन है जो रियलमी UI के साथ आएगा जो ऐंड्रॉयड 10 पर आधारित है। यह फोन न केवल Android 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है बल्कि यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G70 प्रोसेसर से भी लैस है। इस फोन में इनबिल्ट डार्क मोड भी दिया गया है।

फोन में 6.5 इंच का वॉटर-ड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्प्ले दिया गया है। वहीं इटंरनल स्टोरेज की बात करें तो यह फोन 32GB और 64GB स्टोरेज में उपलब्ध है। 32जीबी/64जीबी की इंटरनल स्टोरेज वाले फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो रिवर्स चार्जिंग फीचर के साथ आती है। फटॉग्रफी के लिए फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल है।

कीमत और उपलब्धता की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन बेहद कीमत में धांसू फीचर्स देता है। यह फोन दो वेरियंट में लॉन्च किया है। फोन का 3GB + 32GB वेरियंट 6,999 रुपये में खरीदा जा सकता है वहीं इस फोन का 4GB +64GB वेरियंट आप 7,999 रुपये में खरीद सकते हैं।


Related News