वीडियो गेम्स की दुनिया काफी बड़ी हैं। इस दुनिया में आपको कई प्रकार के वीडियो गेम्स मिलेंगे, जो आपको भरपूर मनोरंजन देंगे। यदि आप वीडियो गेम्स खेलने के शौकीन हैं और उसमें आप चाहते हैं कि, आप एक शानदार मारधाड़ और जादुई शक्तियों वाले भयानक किरदार के साथ खेलें। ऐसे में हम आपको 3 पॉवरफुल वीडियो गेम्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमें आपको पॉवरफुल हीरोज के साथ गेम खेलने का आनंद ले पाएंगे।

Asura- Asura’s Wrath

कई प्रकार की खतरनाक शक्तियों के जरिये इस गेम का किरदार अपने दुश्मनों का खात्मा करता हैं। गेम में मुख्य हीरोज एक राक्षस हैं, जिसके पास कई डरावनी शक्तियां हैं। गेम में एक अलग तरह का रोमांच मिलता हैं। इस गेम को खेलने में आपको जरूर आनंद आएगा।

Kratos- God Of War Series

इस वीडियो गेम में शानदार ग्राफ़िक्स का इस्तेमाल किया गया हैं। गेम में मुख्य किरदार का नाम 'क्रेटोस' हैं। क्रेटोस के पास कई तरह की शक्तियां हैं, जिनका इस्तेमाल वह देवताओं पर अत्याचार करने के लिए करता हैं। यह पौराणिक पृष्ठ्भूमि पर तैयार किया गया गेम हैं, जो आपको युद्ध का आनंद देगा।

Dracula – Castlevania Series

खतरनाक ड्रेकुला। किसी भी डरावने नाम के लिए ड्रेकुला का नाम ही काफी हैं। बेहद डेंजर दिखने वाला ड्रेकुला का किरदार इस गेम में काफी नकारात्मक शक्तियों के साथ दिखाया गया हैं। इसके पास जो शक्तियां हैं उनके साथ इस गेम को खेलने में आपको बेहद आनंद आएगा।

Related News