LG इलेक्ट्रॉनिक्स ने सोमवार को अपने नए Tonefree लाइनअप को दो नए ट्रूली वायरलेस ईयरबड के लॉन्च के साथ विस्तारित किया। कंपनी ने नए HBS-FN7 और HBS-FN6 ईयरबड्स लॉन्च किए। दोनों ईयरबड्स को दो कलर ऑप्शन- स्टाइलिश ब्लैक और मॉडर्न व्हाइट में उपलब्ध कराया जाएगा।

इनकी बिक्री 5 जनवरी से शुरू हो रही है और FN7 की कीमत 29,990 रुपये रखी गई है। FN6 की कीमत 24,990 रुपये होगी। HBS-FN7 और HBS-FN6 ईयरबड्स को कंपनी द्वारा लॉन्च किए गए "सबसे अपग्रेडेड" ईयरबड्स के रूप में जाना जाता है। यह यूवी नैनो चार्जिंग क्रैडल के साथ आएगा जो ईयरबड्स को क्लीन करने के लिए पराबैंगनी लाइट को स्पोर्ट करता है।

इसलिए जब भी यूजरचार्जिंग केस में ईयरबड्स को डालेंगे, तो ये सारे रोगाणुओं को नष्ट कर देगा। एलजी का कहना है कि चार्ज करते समय 99.9 प्रतिशत बैक्टीरिया मारे जाएंगे।

केस के टॉप एक एलईडी लाइट भी है जहां चार्जिंग लेवल और यूवी नैनो स्टेटस दिखाई देगा। ईयरबड्स स्लीक और एर्गोनोमिक डिज़ाइन के साथ-साथ एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन (ANC) तकनीक को भी स्पोर्ट करते हैं। इसके अलावा, HBS-FN7 21 घंटे लंबी बैटरी लाइफ के साथ आता है, जबकि HBS-FN6 18 घंटे लंबी बैटरी लाइफ प्रदान करता है।

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने एक ऑफर दिया है जिसके अनुसार खरीदार एचबीएस-एफएन 7 मॉडल पर 70 प्रतिशत की छूट का लाभ उठा सकते हैं यदि वे इसे एलजी ऑनलाइन ब्रांड स्टोर से 5 जनवरी 2021 को खरीदते हैं। अगर खरीद 6 जनवरी को की जाती है तो उन्हें 60% छूट और 7 से 10 जनवरी के बीच खरीदारी पर 50 प्रतिशत की छूट मिलती है। कंपनी की आधिकारिक साइट में उल्लेख है कि उत्पाद की डिलीवरी 12 जनवरी से शुरू होगी।

एलजी की एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि ईयरबड्स अगले सप्ताह से शुरू होने वाले सभी खुदरा और प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

Related News