इंटरनेट डेस्क। लॉन्च हुआ नया स्मार्टफोन हो या फिर कोई दूसरा टेक गैजेट, टेलीकॉम मार्केट में मचा डेटा वॉर हो या फिर हो सोशल मीडिया पर वायरल हुई सनसनी टेक ख़बरें, सबसे पहले हम अपने चैनल पर आपके लिए लेकर आते हैं टेक जगत की हर एक रोचक और लेटेस्ट ख़बरें,पढने के लिए फॉलो जरूर करें।

इसी साल मई महीने में भारत में लॉन्च किये गए 'सैमसंग गैलेक्सी ए6 प्लस' स्मार्टफोन की कीमत में कटौती की गई हैं। दक्षिण कोरियाई कंपनी के इस स्मार्टफोन को इनफिनिटी डिस्प्ले डिजाइन के साथ पेश किया गया था। एक खबर के मुताबिक सैमसंग ने अपने नए स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी ए6 प्लस के दाम में 2 हजार रूपये तक की कमी की हैं, जिसके बाद यह स्मार्टफोन नई कीमत पर भारत में बिक्री के लिए मौजूद हैं।

अगर आप एक शानदार और बेहतरीन फीचर्स से लैस स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। घटी हुई कीमत पर इस स्मार्टफोन को कंपनी के ऑनलाइन स्टोर और अमेजॉन इंडिया के साथ साथ पेटीएम मॉल से खरीदा जा सकता हैं। बता दे पेटीएम मॉल से सैमसंग गैलेक्सी ए6 प्लस स्मार्टफोन को खरीदने पर 3,000 रुपये का अतिरिक्त कैशबैक भी दिया जा रहा है।

सैमसंग गैलेक्सी ए6 प्लस स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम और 16+5 मेगापिक्सल डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया हैं। फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया हैं। वही फोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर संचालित किया गया हैं। पर्याप्त कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन के रियर में फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर और पॉवर देने के लिए 3500 एमएएच की बैटरी का इस्तेमाल किया गया हैं।

Related News