इलेक्ट्रोनिक होम एप्लायंसेज और स्मार्टफोन निर्माता कंपनी LG ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन LG Velvet को दक्षिण कोरिया में लॉन्च कर दिया है,यह एक प्रीमियम स्मार्टफोन है जिसमें कई लेटेस्ट फीचर्स को शामिल किया है, यह फोन अपने रिच डिस्प्ले, बड़ी बैटरी और कैमरे के लिए लोकप्रिय है। कीमत की बात करें तो LG Velvet की कीमत 899,800 won (करीब 55,900 रुपये) है, यह फोन ग्रीन, ग्रे, व्हाइट और इल्यूशन सनसेट कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

कंपनी के मुताबिक इस फोन की बिक्री 15 मई से शुरू होगी,नए LG Velvet में 6.8 इंच का OLED, फुल HD Plus डिस्प्ले लगा ह,. यह डिस्प्ले काफी रिच और कलरफुल है, जोकि सिनेमा फुल विजन के साथ है।

यह फोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलता है, इसके अलावा यह फोन एंड्रॉयड 10 आउट-ऑफ-द-बॉक्स ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिए गये हैं,इसके अलावा सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है। LG Velvet में 4300 एमएएच की बैटरी दी है जोकि फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है।

Related News