स्कूल ऑनलाइन होने के साथ, एक अच्छा प्रौद्योगिकी उपकरण अब एक लक्जरी नहीं है। स्कूल बंद होने के कारण बच्चों को घर से काम सीखना जरूरी हो गया है। हालांकि, एक हालिया सर्वेक्षण के अनुसार, भारत में केवल 8% घरों में इंटरनेट कनेक्शन वाला एक लैपटॉप है। जिसके बाद ब्रिटानिया गुड डे ने लर्न फ्रॉम होम अभियान शुरू किया है। जिसमें पूरे देश के बच्चों को 2 महीने तक हर घंटे मुफ्त में लैपटॉप जीतने का मौका मिलेगा।


कंपनी द्वारा यहां जारी एक बयान के अनुसार, ब्रिटेन के सबसे बड़े ब्रांड गुड डे ने पंद्रह दिन पहले एक राष्ट्रव्यापी प्रिंट और टीवी कार्यक्रम के साथ अभियान शुरू किया था। यह विषय इस विषय पर केंद्रित टीवीसी स्कूल में एक साथ पढ़ाई करने की मित्रता और खुशी को दर्शाता है। मैककेन वर्ल्ड ग्रुप द्वारा निर्मित, फिल्म में दो दोस्त हैं जो ब्रिटानिया गुड डे के कारण घर से स्कूल आने पर फिर से मिल जाते हैं।

एक लड़का wins LearnFrom ’अभियान में भाग लेकर एक लैपटॉप जीतता है और अपने दोस्त को अपनी खुशी साझा करने और स्कूल में उसके साथ अध्ययन करने के लिए आमंत्रित करता है। ब्रिटानिया इंडस्ट्रीज के वीपी मार्केटिंग विनय सुब्रमण्यम ने कहा कि देश में लाखों बच्चे लैपटॉप, इंटरनेट कनेक्शन जैसे संसाधनों की कमी के कारण ऑनलाइन स्कूल में शामिल होने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

ब्रिटानिया गुड डे लर्न से होम अभियान के साथ, यह आशा की जाती है कि यह बच्चों को आसानी से अपनी पढ़ाई जारी रखने में सक्षम करेगा। यह लैपटॉप के बारे में नहीं है, यह स्कूल जाने, अध्ययन करने, सहयोग करने और अध्ययन की खुशी का अनुभव करने के लिए एक प्रवेश द्वार प्रदान करने का एक प्रयास है। कंपनी 2 महीने तक हर घंटे एक मुफ्त लैपटॉप देना चाहती है और बच्चों के चेहरे पर मुस्कान लाना चाहती है।

Related News