PC: Mint

लावा ने भारत में नया लावा स्टॉर्म 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। घरेलू स्मार्टफोन ब्रांड लावा का नवीनतम 5G स्मार्टफोन चुनिंदा बैंक ऑफर के साथ 11,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। फोन 6.78 इंच डिस्प्ले और 8GB रैम के साथ आता है। स्मार्टफोन दो कलर वेरिएंट- गेल ग्रीन और थंडर ब्लैक में उपलब्ध होगा। इसकी बिक्री 28 दिसंबर से अमेज़न और लावा ई-स्टोर पर शुरू होगी।

स्टॉर्म 5G मीडियाटेक डाइमेंशन 6080 द्वारा संचालित है, जिसका AnTuTu स्कोर 4,20,000 से अधिक है, जो अपने शक्तिशाली प्रोसेसर के कारण निर्बाध गेमिंग प्रदर्शन प्रदान करता है। कंपनी ने कहा, यह लैग-फ्री उपयोगकर्ता अनुभव के लिए सेगमेंट-सर्वश्रेष्ठ 8 जीबी रैम के साथ आता है जिसे 16 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है, जो इसे शौकीन गेमर्स के लिए एक आदर्श साथी बनाता है।

यह 128GB स्टोरेज के साथ आता है, जो गेम, ऐप्स और मल्टीमीडिया सामग्री के लिए पर्याप्त स्टोरेज प्रदान करता है। डिवाइस में 120Hz रिफ्रेश रेट और वाइडवाइन L1 सपोर्ट के साथ एक बड़ा 17.22cm (6.78-इंच) FHD+ IPS डिस्प्ले है, गेमिंग के दौरान या वीडियो देखते समय क्रिस्टल क्लियर और लैग-फ्री देखने का अनुभव प्रदान करता है।

स्मार्टफोन में प्रीमियम ग्लास बैक डिज़ाइन है, जिसमें 50MP के साथ 8MP अल्ट्रा वाइड डुअल रियर कैमरा और बेहतर फोटोग्राफी अनुभव और सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा है। यह निर्बाध दैनिक उपयोग के लिए 5000mAh की बड़ी बैटरी से सुसज्जित है, जो 33W फास्ट चार्जिंग के साथ आता है।

Follow our Whatsapp Channel for latest Sports News

Related News