हुवावे ने अपना दमदार स्मार्टफोन ऑनर मैजिक 2 लॉन्च कर दिया है। यह एक फुल स्क्रीन डिस्प्ले वाला डिवाइस है। बेजललेस डिस्प्ले फोन को और भी अलग बनाता है। इसमें कैमरा के लिए भी डिस्प्ले पर की छेद नहीं है। ट कैमरा के लिए इस स्मार्टफोन में स्लाइडिंग मैकेनिज्म दिया गया है। फोन कई तरह की दमदार स्पेसिफिकेशन्स से लैस है। आइये जानते हैं फोन की अन्य स्पेसिफिकेशन्स के बारे में।

डिस्प्ले:
डिवाइस 2 6.39 इंच की फुल एचडी एमोलेड स्क्रीन के साथ आता है। इसकी पिक्सल डेंसिटी 403 ppi है। डिवाइस 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो से लैस है। यह एक फुल डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन है।

प्रोसेसर:
डिवाइस लेटेस्ट कीरीनहाई सिलिकॉन 980 से लैस है जो 2 गीगाहर्ट्ज ऑक्टाकोर रन करता है। स्मार्टफोन एंड्रॉयड वर्जन 9.0 पाई के साथ आता है। जहाँ तक बात करें यूजर इंटरफेस की तो बता दें कि ये मैजिक 2 UI पर काम करता है।

कैमरा:
डिवाइस ट्रिपल रियर पर फ्रंट कैमरा के साथ आता है। ट्रिपल रियर कमरा में 16 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 16 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा है। तीसरा 24 मेगापिक्सल का ब्लैक एंड व्हाइट कैमरा है। फ्रंट ट्रिपल कैमरा में 16+2+2 मेगापिक्सल के 3 लेंस है।

स्टोरेज:
यह 3 स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। पहला वेरिएंट 6जीबी रैम/ 128जीबी इंटरनल स्टोरेज, दूसरा 8जीबी रैम/ 128जीबी इंटरनल स्टोरेज और तीसरा 8जीबी रैम/ 256जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ उपलब्ध है।

कीमत:
अभी यह फोन सिर्फ चीन के मार्केट में लॉन्च हुआ है जिसकी भारतीय रूपए में कीमत लगभग 40,000 है।

Related News