टेक दुनिया से जुडी हैं हमारी हर एक खबर ... नया स्मार्टफोन हो या फिर डेटा प्लान, मिलेगी और भी कई रोचक टेक जानकारी ... पढ़ने के लिए फॉलो करें।

चीन के टेक बाजार के लिए Rouyu Technology ने दुनिया का पहला फ्लेक्सिबल स्मार्टफोन FlexPai लॉन्च किया हैं। ट्विटर पर मिली जानकारी के मुताबिक यह स्मार्टफोन 1 नवम्बर से बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा। कहा जा रहा हैं कि, यह दुनिया का पहला फ्लेक्सिबल डिवाइस होगा, जिसमें 7 एनएम का स्नैपड्रैगन 8150 प्रोसेसर इस्तेमाल किया जा रहा हैं।

फ्लेक्सिबल स्मार्टफोन FlexPai में 7.8 इंच का एमोलेड डिस्प्ले मौजूद हैं, जिसे फोल्ड कर 4 इंच का बनाया जा सकता हैं। बात करें स्मार्टफोन के रैम और स्टोरेज क्षमता की तो इसमें दो वेरियंट शामिल हैं। जिसमें 8 जीबी रैम 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम 512 जीबी स्टोरेज विकल्प शामिल हैं। इन दोनों वेरियंट की कीमत क्रमशः 9,998 युआन (करीब 1.06 लाख रुपये) और 12,999 युआन (करीब 1.38 लाख रुपये) हैं।

फ्लेक्स पाई स्मार्टफोन में बेहतर फोटोग्राफी के लिए 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 20 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर के सहयोग से ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया हैं। इस फोन के कैमरे की सबसे बड़ी खासियत ये हैं कि, इस फोन को फोल्ड करने के बाद आप इन रियर कैमरों का इस्तेमाल सेल्फी कैमरे की तरह कर सकते हैं। फोन में जान फूंकने के लिए 3800 एमएच की बैटरी दी गई हैं।

अगर आप इस पोस्ट के संदर्भ में कोई टिप्पणी करना चाहते हैं तो हमें कमेंट बॉक्स में लिखें। पोस्ट पसंद आने पर इसे लाइक और शेयर जरूर करें।

Related News