हमारे टेक चैनल पर आपका स्वागत हैं। टेक दुनिया की लेटेस्ट ख़बरों के साथ टेक्नोलॉजी की बेहतरीन ख़बरों को पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो जरूर करें।

Third party image reference

इसी साल मई महीने में 'सैमसंग गैलेक्सी ए6 प्लस' स्मार्टफोन लॉन्च किया गया था। लॉन्च के दौरान इस स्मार्टफोन की कीमत 25,990 रुपये रखी गई थी। सैमसंग के इस स्मार्टफोन खरीदने के इच्छुक लोगों के लिए कंपनी ने एक अच्छा तोहफा दिया हैं। बता दे कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन की कीमत में 2 हजार रूपये की कटौती कर दी हैं। कटौती के बाद सैमसंग गैलेक्सी ए6 प्लस स्मार्टफोन को 21,990 रुपये में बेचा जा रहा है।

Third party image reference

कंपनी की वेबसाइट और अन्य प्लेटफॉर्म पर 'सैमसंग गैलेक्सी ए6 प्लस' नई कीमत के साथ लिस्ट कर दिया गया हैं। नई कीमत के साथ गैलेक्सी ए6 प्लस स्मार्टफोन के सभी कलर वेरियंट ऑनलाइन और ऑफलाइन बाजार में मौजूद होंगे। ऑनलाइन प्लेटफॉर्म 'सैमसंग डॉट कॉम', 'अमेज़ॉन डॉट कॉम' और 'पेटीएम मॉल' से इस स्मार्टफोन को नई कीमत पर खरीदा जा सकता हैं। गैलेक्सी ए6 प्लस ब्लैक, ब्लू और गोल्ड कलर में बाजार में उपलब्ध हैं।

सैमसंग गैलेक्सी ए6 प्लस स्पेसिफिकेशन

Third party image reference

16+5 मेगापिक्सल डुअल रियर कैमरा सेटअप। 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा। रियर और फ्रंट सेटअप में एलईडी फ्लैश सपोर्ट। कैमरा ऐप बोकेह और बैकग्राउंड ब्लर फीचर। 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी, हेडफोन जैक। रियर फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर। 3500 एमएएच की बैटरी। 6 इंच फुल एचडी+ सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिस्प्ले। क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर। 4 जीबी रैम और 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज।

Third party image reference

पाठकों अगर आपको हमारे चैनल की ये जानकारी पसंद आई तो स्टोरी को अपने मित्रों के साथ शेयर करे और अपनी राय कमेंट बॉक्स में हमसे साझा करें।

Related News