रिलायंस रिटेल ने केवल 4,499 रुपये में जियोफोन नेक्स्ट पाने के लिए यूजर्स को अपने पुराने डिवाइस को एक्सचेंज करने के लिए लिमिटेड टाइम पीरियड की पेशकश शुरू की है। यहां, पुराने डिवाइसेज में 4जी स्मार्टफोन, फीचर फोन या कोई अन्य फंक्शनल स्मार्टफोन शामिल हैं।

यदि यूजर्स एक्सचेंज ऑफर को नहीं चुनते हैं तो ये डिवाइस 6,499 रुपये की कीमत में प्राप्त होगा। ऐसे फाइनेंस ऑप्शन भी हैं जहां यूजर्स को कुल 2,500 रुपये का अग्रिम भुगतान करना होगा, जिसमें 501 रुपये की प्रोसेसिंग फीस भी शामिल है। शेष राशि का भुगतान यूजर को प्लान के प्रकार के आधार पर करना होगा।

जियोफोन नेक्स्ट स्पेसिफिकेशंस
जियोफोन नेक्स्ट एक किफायती 4जी स्मार्टफोन है जो 5.45 इंच के मल्टीटच एचडी+ (720×1440 पिक्सल) डिस्प्ले के साथ आता है, जिसके ऊपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 है। यह एक डुअल-सिम 4G स्मार्टफोन है और अंदर 3500mAh की बैटरी पैक करता है। 13MP सेंसर के साथ पीछे की तरफ सिंगल कैमरा है, और सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 8MP सेंसर है।

जियोफोन नेक्स्ट का मुख्य आकर्षण इसका ओएस है। ओएस का नाम प्रगति ओएस है, और इसे भारतीय यूजर्स की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए भारत में विकसित किया गया है। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 215 SoC द्वारा संचालित है जो 2GB तक रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। JioPhone Next यूजर्स को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को 512GB तक बढ़ाने की सुविधा देता है।

JioPhone Next को पिछले साल के अंत में लॉन्च किया गया था, और इसकी उच्च कीमत ने विश्लेषकों और उपभोक्ताओं को ज्यादा प्रभावित नहीं किया। कॉलिंग और डेटा प्लान के साथ फाइनेंसिंग विकल्पों ने स्मार्टफोन की कीमत को 14,000 रुपये के स्तर तक पहुंचा दिया जो कि किसी भी तरह से सुपर किफायती नहीं है।

Related News