Honor, जो अब Shenzhen Zhixin प्रौद्योगिकियों के स्वामित्व में है, आखिरकार भारत में अपना स्मार्ट बैंड लॉन्च कर दिया है। Honor Band 6 को भारत में प्रतिस्पर्धी मूल्य पर लॉन्च किया गया है। बैंड को कुछ महीने पहले चीन में लॉन्च किया गया था। हॉनर बैंड 6 जिसमें स्मार्टवॉच की विशेषताएं हैं, वास्तव में एक लार्ज डिस्प्ले वाला फिटनेस बैंड है।

Honor Band 6, Honor Watch ES से मिलता-जुलता है, जो एक रेक्टेंगुलर डिस्प्ले के साथ आता है, लेकिन बैंड 6 सुविधाओं के मामले में Watch ES से आगे है। दिलचस्प बात यह है कि जब बैंड को पहली बार चीन में रिलीज़ किया गया था, तो इसे फ़ुल-स्क्रीन डिस्प्ले के साथ दुनिया का पहला फिटनेस ट्रैकर कहा जा रहा था। तो आइए एक नजर डालते हैं Honor Band 6 की कीमत के साथ-साथ स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स पर।

Honor Band 6: कीमत और उपलब्धता

हॉनर ने भारत में बैंड 6 की घोषणा कर दी है, लेकिन यह अभी खरीदने के लिए उपलब्ध नहीं है। हॉनर बैंड 6 की पहली सेल 14 जून को फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। भारत में इस डिवाइस की कीमत 3999 रुपये रखी गई है। इसे कोरल ब्लैक, कोरल पिंक और सैंडस्टोन ग्रे समेत तीन रंगों में लॉन्च किया गया है। स्मार्ट बैंड को चीन में दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया था- बेस वेरिएंट की कीमत CNY 249 (लगभग 2,800 रुपये) और NFC वेरिएंट की कीमत CNY 289 (लगभग 3,300 रुपये) थी।

Honor Band 6: स्पेसिफिकेशन्स

Honor Band में 2.5D कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन के साथ 1.47-इंच कलर AMOLED डिस्प्ले है। हॉनर बैंड 6 पूरे दिन हार्ट रेट मॉनिटरिंग, SpO2 मॉनिटरिंग और स्लीप ट्रैकिंग फीचर के साथ आता है। जहां तक ​​बैटरी की बात है तो कंपनी ने दावा किया है कि आप डिवाइस को 10 मिनट तक चार्ज कर सकते हैं और वॉच को 3 दिन तक इस्तेमाल कर सकते हैं। जब आप इसे पूरी तरह से चार्ज करते हैं, तो घड़ी सामान्य उपयोग पर 14 दिनों तक और भारी उपयोग पर 10 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करेगी।

Related News