Itel और Reliance Jio जल्द ही एक साझेदारी बनाएंगे। उद्योग के कुछ सूत्रों के अनुसार, इस साल मई तक इस सौदे पर मुहर लग जाएगी। दोनों कंपनियां मिलकर भारतीय बाजार में कम कीमत वाला स्मार्टफोन लॉन्च करेंगी। डिवाइस उन उपयोगकर्ताओं के लिए बेहद प्रभावी होगा जो फीचर फोन से स्मार्टफोन में शिफ्ट होना चाहते हैं, खासकर उन लोगों के लिए जो ग्रामीण क्षेत्रों में रहते हैं।

Itel and Reliance Jio teaming up soon to bring low-cost smartphones

हालांकि, फिलहाल इस फोन के फीचर्स और इसका नाम क्या होगा, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन iTel और Geo का यह फोन इस साल मई के महीने में लॉन्च हो सकता है। अगर हम Itel के बारे में बात करते हैं, तो कंपनी को भारतीय स्मार्टफोन बाजार में बहुत कम कीमत में स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए जाना जाता है।


दूसरी ओर रिलायंस जियो बेहद सस्ते सेल्युलर प्लान के लिए जाना जाता है। ऐसे में अगर सस्ते फोन में कोई सस्ता डेटा प्लान मिलता है, तो ग्राहक इसे जरूर पसंद करेंगे और यही इन दोनों कंपनियों की रणनीति भी है। इसका मतलब है कि अब हर यूजर कम कीमत के स्मार्टफोन में कम कीमत के इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकेगा। डिवाइस एक बजट स्मार्टफोन होगा जिसे रिलायंस डिजिटल के माध्यम से बेचा जा सकता है। यह ऑफलाइन चैनलों पर भी उपलब्ध होगा। हमें निकट भविष्य में इन दोनों ब्रांडों की साझेदारी के बारे में और जानकारी मिल सकती है।

Buy ITEL A44 Air Online in India - Get ₹1200 Instant Cashback & FREE 4G Data

बता दें कि iTel ने हाल ही में भारत में A47 स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसकी कीमत Rs। यह एक बहुत ही सस्ता स्मार्टफोन है जो 5.5 इंच IPS LCD HD + रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है। जबकि इसमें आपको 18: 9 का आस्पेक्ट रेश्यो मिलता है। फोन 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इसमें एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी है। फोन में 5 मेगापिक्सल और 0.3 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप है। फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन की बैटरी 5000mAh की है। इसमें वाईफाई, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप सी पोर्ट भी है।

Related News