अगर आप रिलायंस जियो के ग्राहक हैं और आप हर महीने के रिचार्ज से परेशान हो गए हो तो हम आपके लिए आज एक बेहद ही शानदार प्लान लेकर आये हैं। जिसमें दो साल यानी 730 दिनों के लिए सबकुछ फ्री में उपलब्ध करवाया जा रहा है। मात्र 1999 रुपये में ग्राहकों को Jiophone के साथ-साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, इंटरनेट डेटा के साथ ही अन्य सुविधाएं भी ऑफर की जा रही हैं।

मात्र 1999 रुपये में JioPhone

इसमें Jio Phone के नए यूजर्स को 1,999 रुपये में काफी सारे बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। इस प्लान में जियो कंपनी की तरफ से ग्राहकों को JioPhone के साथ-साथ 24 महीनों के लिए अनलिमिटेड सर्विस उपलब्ध करवाई जा रही है। जियो के ग्राहक इस ऑफर के तहत 2 साल तक अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही हर महीने 2GB डेटा का लाभ उठा सकते हैं। इस ऑफर के तहत जियो के ग्राहकों को 2 साल तक रिचार्ज करवाने की जरूरत नहीं होगी। जियो का ये प्लान उन ग्राहकों के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है,जिन्हें डेटा से ज्यादा कॉलिंग की जरुरत पड़ती है।


महज 1499 रुपये में फोन के साथ 1 साल तक सबकुछ मुफ्त

ये ऑफर भी सिर्फ और सिर्फ जियो के नए ग्राहकों के लिए है, जिसमें यूजर्स को 1499 रुपये में 12 महीनों के लिए अनलिमिटेड सर्विस दी जा रही है। इस ऑफर के तहत JioPhone के साथ-साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, अनलिमिटेड डेटा (प्रति महीने 2GB हाई स्पीड डेटा) का लाभ दिया जा रहा है।

Related News