Jio ने अपने नए ग्राहकों के लिए जीरो एंट्री कॉस्ट के साथ छह एंटरटेनमेंट प्लान्स पेश करके अपने पोस्टपेड मेंबरशिप प्लान्स का विस्तार किया है। प्लान्स 399 रुपये की कीमत से शुरू होती हैं और 100 रुपये या 200 रुपये की अतिरिक्त लागत के साथ 14 ओवर-द-टॉप (ओटीटी) सामग्री प्लेटफॉर्म प्रदान करती हैं।

ये सभी Jio Fiber पोस्टपेड प्लान 22 अप्रैल 2022 से उपलब्ध हैं। अतिरिक्त लागत उपयोगकर्ताओं द्वारा चुने गए स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की संख्या पर निर्भर करती है। OTT प्लेटफॉर्म में Disney+ Hotstar, Zee5, Eros Now और SonyLIV शामिल हैं। मौजूदा प्रीपेड यूजर्स भी इनमें से किसी भी नए Jio Fiber पोस्टपेड प्लान का इस्तेमाल कर सकते हैं।

नए Jio Fiber यूजर्स को इनमें से किसी भी पोस्टपेड एंटरटेनमेंट प्लान के लिए भुगतान नहीं करना होगा। यूजर्स को इंटरनेट बॉक्स (गेटवे राउटर), सेट-टॉप बॉक्स और इंस्टॉलेशन के लिए कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं देना होगा। हालांकि, ग्राहकों को तीन महीने के लिए साइन अप करना होगा ताकि Jio को अपने यूजर बेस को बनाए रखने और अग्रिम लागतों को कवर करने में मदद मिल सके।

Jio Fiber पोस्टपेड प्लान: कीमतें
नया Jio फाइबर पोस्टपेड प्लान 399 रुपये से शुरू होता है और 3,999 रुपये प्रति माह तक जाता है। ये सभी प्लान विभिन्न स्पेड आवंटन के साथ असीमित इंटरनेट एक्सेस प्रदान करते हैं।

अपडेट पोर्टफोलियो के अनुसार, 399 रुपये और 699 रुपये के जियो फाइबर प्लान किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म तक पहुंच प्रदान नहीं करते हैं। उपयोगकर्ता अतिरिक्त रुपये का भुगतान करके छह स्ट्रीमिंग ऐप्स तक पहुंच प्राप्त कर सकते हैं। 100 या 200 रुपये प्रति माह।

प्लान्स में शामिल 14 ऐप हैं: डिज़्नी+ हॉटस्टार, ज़ी5, सोनीलिव, वूट, सननेक्स्ट, डिस्कवरी+, होइचोई, अल्टबालाजी, इरोज नाउ, लायंसगेट, शेमारूमी, यूनिवर्सल+, वूट किड्स और जियोसिनेमा।

999 रुपये का प्लान चुनने वाले यूजर्स को अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा, और 1,499 रुपये, 2,499 रुपये और 3,999 रुपये के प्लान में नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम दोनों का एक्सेस शामिल है।

Related News