HMD Global ने XpressMusic लाइन-अप के तहत नया Nokia 5710 XpressAudio, एक 4G फीचर फोन लॉन्च किया है। फोन इन-बिल्ट वायरलेस ईयरबड्स के साथ आता है जो फोन के भीतर ही स्टोर और चार्ज होते हैं। फोन लाउडस्पीकर, ऑडियो कंट्रोल बटन और एक बड़ी बैटरी के साथ आता है।

मूल्य निर्धारण और उपलब्धता
Nokia 5710 XpressAudio आज से Nokia.com पर 4,999 रुपये में उपलब्ध है और 19 सितंबर से सभी रिटेल आउटलेट, पार्टनर ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध होगा। Nokia 5710 दो रंग विकल्पों में आता है:रेड एंड वाइट और रेड एंड ब्लैक।

स्पेसिफिकेशन्स
Nokia XpressAudio फोन ईयरबड्स, Nokia 5710 XpressAudio के साथ आता है, और लाउडस्पीकर या वायरलेस ईयरबड्स के माध्यम से एक फुल ऑडियो अनुभव प्रदान करने पर केंद्रित है। यह प्लेबैक को आसान बनाने के लिए डेडिकेटेड म्यूजिक बटन के साथ आता है। फोन इन-बिल्ट एमपी3 प्लेयर के साथ आता है और इसमें वायरलेस एफएम रेडियो भी मिलता है।

डिटेचेबल वायरलेस ईयरबड्स को रियर पैनल पर एक डेडिकेटेड स्लॉट में आसानी से स्टोर किया जा सकता है। ईयरबड्स को रखने के लिए फोन के पिछले हिस्से पर एक स्लाइडर सिस्टम है। यदि आप डिवाइसेज के बीच स्विच करना चाहते हैं तो वायरलेस ईयरबड आपके स्मार्टफोन के साथ भी कम्पेटिबल होंगे।

फोन में 1450 एमएएच की बैटरी है जो घंटों तक बात करती है। वायरलेस ईयरबड्स को VoLTE कॉल को सपोर्ट करने वाले डिवाइस के साथ एनवायर्नमेंटल नॉइज़ कैंसलेशन मिलता है। डिवाइस एक साल की रिप्लेसमेंट गारंटी के साथ भी आता है।

Related News