आप सभी ने बचपन में अपने दोस्तों के साथ मिल कर कई बार गेम्स खेले होंगे। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे मोबाइल गेम्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे आप आज भी अपने दोस्तों के साथ खेल सकते हैं और अपनी यादों को ताजा कर सकते हैं। ये गेम्स सब से बेस्ट हैं। इनके लिए इंटरनेट की भी जरूरत नहीं है। तो आइये जानते हैं इन गेम्स के बारे में।

Chess: AI Factory Limited: चैस के शौखिनों के लिए यह एक अच्छा गेम है जिसे आप दोस्तों के साथ एन्जॉय कर सकते हैं।

Glow Hockey: इस गेम को आप अपने दोस्तों के साथ खेल सकते हैं। अगर आप एक ऐसे गेम की तलाश में हैं जिसमे सिंपल कंट्रोल और ग्राफ़िक्स हो तो यह गेम आपके लिए एकदम सही है। इसमें आपको अपने विरोधी के खिलाफ गोल करना होगा। जितने गोल्स आप करते हैं उतने ही पॉइंट्स आपको मिलेंगे।

Badland 2: यह भी एक मल्टीप्लेयर गेम है जिन्हे आप अपने दोस्तों के साथ खेल सकते हैं। यह एक तरह का स्क्रॉलिंग गेम है। इसमें ग्राफ़िक और ऑडियो भी शानदार है।

Sea Battle 2: इसमें शिप्स से बैटल करना होता है। इसमें मल्टीप्लेयर ऑप्शन है जिसमें आप अपने दोस्तों के साथ खेल सकते हैं। दोस्तों के साथ आप ब्लूटूथ या पास बाय पास 2 विकल्पों के साथ खेल सकते हैं।

Bomb Squad: अगर आपने बचपन में Bomberman गेम खेला है और आपको वो पसंद आया है तो यह उसी गेम का अपग्रेड वर्जन है। इसमें आपको शानदार अनुभव मिलेगा। बॉम्बरमैन गेम में आपको बम रख कर भागना होता है और दुश्मनों को उड़ाना होता है।

Related News