इसके रिचार्ज प्लान्स की कीमत JIO ने बढ़ाई थी। अब आपके यूजर्स को कुछ राहत देने के लिए न्यू ईयर ऑफर दिया जा रहा है। साथ ही जियो अपने यूजर्स को डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग फ्री में दे रही है। इसके लिए बस कंपनी की एक शर्त है। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा ऑफर।

Jio के 2,545 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान पर सीमित समय के लिए हैप्पी न्यू ईयर ऑफर भी मिल रहा है। Jio का वार्षिक प्रीपेड प्लान, जो आमतौर पर 336 दिनों की वैधता के साथ उपलब्ध होता है, अब योजना में 29 दिनों से अधिक की वैधता प्रदान कर रहा है। यानि 2,545 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान में जियो अब पूरे 365 दिन चलने वाला है। यह नए साल के लिए सीमित समय की पेशकश है और मौजूदा और नए रिलायंस जियो दोनों के उपभोक्ताओं द्वारा इसका लाभ उठाया जाएगा। यह प्लान रोजाना 1.5GB हाई-स्पीड डेटा के साथ उपलब्ध है।



Jio के लिए 2,545 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, प्रतिदिन 1.5GB हाई-स्पीड डेटा के अलावा 100 एसएमएस प्रतिदिन और 336 दिनों की वैधता। Jio ने अब बिना किसी अतिरिक्त मूल्य योजना के 29 दिनों की अतिरिक्त वैधता शुरू की है। यह प्लान कुल वैलिडिटी के लिए 365 दिनों तक चलने वाला है। यह ऑफर जियो की वेबसाइट के साथ-साथ MyJio ऐप पर भी उपलब्ध कराया गया है।

यह प्लान JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud की उपभोक्ता सदस्यता भी देगा। 2,545 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान में अतिरिक्त वैधता केवल 2 जनवरी, 2022 तक है। अतिरिक्त वैधता Jio प्रीपेड रिचार्ज प्लान को एक दीर्घकालिक रिचार्ज योजना की तलाश करने वाले उपभोक्ता के लिए सबसे अच्छे प्रस्तावों में से एक बना रही है।

Related News