चीनी सर्टिफिकेशन साइट टीना पर लिस्टिंग के मुताबिक 'शाओमी एमआई नोट4' की जानकारी लीक हुई हैं। इस लिस्टिंग से फोन के डिज़ाइन को लेकर जरुरी जानकारी प्राप्त हुई हैं। नया शाओमी एमआई फोन पिछले साल लॉन्च हुए 'एमआई नोट3' का अपग्रेड वर्जन होगा। लिस्टिंग में M1807E8A मॉडल नंबर का इस्तेमाल हुआ है। हालांकि फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं।

टीना लिस्टिंग के मुताबिक इस फोन में पारदर्शी बैकपैनल दिया जाएगा, जो पिछले महीने लॉन्च हुए शाओमी मी 8 एक्सप्लोरर एडिशन में देखा गया था। लिस्टिंग में प्रयोग में ली गई तस्वीर से पता चलता हैं कि, नए शाओमी स्मार्टफोन में वर्टिकल पोज़ीशन में डुअल रियर कैमरा सेटअप आएगा। इसके अलावा फोन में पावर और वॉल्यूम बटन को दायें किनारे पर लगाया गया हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि इस फोन को कब पेश किया जाता हैं।

वेबसाइट पर अभी तक चीनी कंपनी ने 'एमआई नोट4'के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन में बारे में कोई जानकारी नहीं दी हैं। लेकिन एक अन्य खबर के मुताबिक यह फोन स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर पर काम करेगा। कहा गया हैं कि इस प्रोसेसर पर काम करने वाला यह शाओमी का दूसरा स्मार्टफोन होगा। वैसे बता दे शाओमी 'Comet' में स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर, ओलेड डिस्प्ले, ऑलवेज ऑन फीचर, डुअल सिम, 3100 एमएएच बैटरी, आईआर ब्लास्टर और आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 8.1 ओरियो आने की उम्मीद हैं। और ये दूसरा शाओमी स्मार्टफोन का कोडनेम Comet होना था।

Related News