Infinix Inbook X1 लैपटॉप जल्द ही भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है, कंपनी ने 22 नवंबर को इस बात की पुष्टि की। कुछ महीने पहले लॉन्च किए गए Inbook X1 Pro के बाद यह कंपनी द्वारा लॉन्च किया जाने वाला दूसरा लैपटॉप होगा। कंपनी ने खुलासा किया कि लैपटॉप में हल्का डिज़ाइन, मेटल बॉडी और हुड के तहत Intel Core i3, Core i5, और Core i7 प्रोसेसर होंगे। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर बनाई गई एक माइक्रोसाइट के अनुसार, लैपटॉप के फ्लिपकार्ट के माध्यम से तीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध होने की उम्मीद है।

Infinix द्वारा साझा किए गए विवरण के अनुसार, Inbook X1 लैपटॉप का वजन 1.48kg और माप 16.3mm होगा, और कंपनी आगामी लैपटॉप के लिए एक ऑल-मेटल बॉडी का उपयोग कर रही है। फ्लिपकार्ट पर माइक्रोसाइट के अनुसार, infinix Inbook X1 में "एयरक्राफ्ट-ग्रेड" एल्युमिनियम फिनिश होगा। लैपटॉप में 55Whr की बैटरी भी होगी, और Infinix का दावा है कि लैपटॉप एक बार चार्ज करने पर 13 घंटे का वीडियो प्लेबैक ऑफर करेगा। लैपटॉप तीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा: ऑरोरा ग्रीन, नोबल रेड और स्टारफॉल ग्रे।

Inbook X1 Infinix का दूसरा लैपटॉप होगा, जिसने हाल ही में देश में Inbook X1 Pro लॉन्च किया है, जिसमें 10वीं पीढ़ी के इंटेल प्रोसेसर और इंटेल आइरिस प्लस ग्राफिक्स हैं। इस बिंदु पर, यह स्पष्ट नहीं है कि Infinix आगामी Inbook X1 को 11 वीं-जनरल इंटेल टाइगर लेक प्रोसेसर के साथ लॉन्च करेगा या नहीं, लेकिन कंपनी ने कहा है कि लैपटॉप में Intel Core i7 प्रोसेसर की सुविधा होगी। इनबुक एक्स1 प्रो में 14 इंच (1920x1080 पिक्सल) आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है जिसकी ब्राइटनेस 300 है और व्यूइंग एंगल 178 डिग्री है।

आगामी इनबुक X1 की तरह, प्रो मॉडल में भी 55Whr Li-Po बैटरी है, जो USB टाइप-C कनेक्टर के माध्यम से 65W चार्ज होती है। जबकि इनबुक X1 पर कनेक्टिविटी फीचर्स के अलावा अन्य डिटेल्स की घोषणा किया जाना अभी बाकी है। हाल ही में लॉन्च किए गए इनबुक एक्स 1 प्रो में एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, दो यूएसबी 3.0 पोर्ट, एक यूएसबी 2.0 पोर्ट, एक एचडीएमआई पोर्ट, 3.5 मिमी जैक और एक एसडी कार्ड रीडर है। इनबुक X1 को वर्तमान में फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट पर "कमिंग सून" के रूप में सूचीबद्ध किया गया है, और इनफिनिक्स ने अभी तक आगामी लैपटॉप के लिए आधिकारिक लॉन्च की तारीख की घोषणा नहीं की है।

Related News