अमेरिकी ई-कॉमर्स दिग्गज अमेजन फिलहाल अपनी एक्सेसरीज गिफ्टिंग डेज सेल की मेजबानी कर रहा है। मोबाइल फोन एक्सेसरीज पर जो सेल लागू है वह 17 दिसंबर से 22 दिसंबर तक चलेगी।


एक्सेसरीज़ गिफ्टिंग डेज़ सेल में शीर्ष ब्रांड जैसे OnePlus, Apple, boAt, Realme, Zebronics और बहुत कुछ शामिल हैं। बिक्री पावर बैंक, हेडसेट, केस और कवर, केबल और चार्जर, स्क्रीन प्रोटेक्टर, और कई अन्य प्रोडक्ट्स पर लागू है।

बिक्री छूट के अलावा, अमेज़न वनकार्ड क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत की तत्काल छूट दे रहा है

Syska 10000 एमएएच पावर बैंक 749 रुपए में उपलब्ध है। Syska Power Port 100 के साथ चलते-फिरते एक से अधिक डिवाइस चार्ज करने की सुविधा देता है। यह एक साथ तीन डिवाइस चार्ज करने के लिए तीन USB पोर्ट के साथ आता है। Syska 10000 mAh का पावर बैंक एक छोटे लेकिन शक्तिशाली LED टॉर्च के साथ आता है।

Mi 10000mAH पावर बैंक वर्तमान में 899 रुपये में उपलब्ध है। इसमें 18W फास्ट चार्जिंग के साथ 10,000 एमएएच की बड़ी बैटरी दी गई है, जो सुनिश्चित करती है कि आपके डिवाइस जल्दी चार्ज हो जाएं। यह पावर बैंक टू-वे फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। यह बेहद हल्का और पोर्टेबल है जिसका वजन सिर्फ 277 ग्राम है। इस 10000 एमएएच पावर बैंक में सर्किट चिप सुरक्षा की नौ परतें हैं जो चार्जिंग दक्षता को भी बढ़ाती हैं। डुअल यूएसबी आउटपुट के साथ आप इस पावर बैंक से एक ही समय में दो डिवाइस चार्ज कर सकते हैं।

Boult Audio AirBass TrueBuds वर्तमान में 1,299 रुपए में उपलब्ध है। वायरलेस ईयरबड्स लेटेस्ट ब्लूटूथ 5.0 तकनीक के साथ आता हैं जो कॉल और म्यूजिक को क्लियर क्रय है। नैनो-कोटिंग ईयरबड्स को वाटरप्रूफ और स्वेटप्रूफ बनाती है। ईयरबड्स में ऑटो-पेयरिंग कार्यक्षमता है जो आपको हर बार अपने स्मार्टफोन से मैन्युअल रूप से कनेक्ट करने की परेशानी से मुक्त करती है। Boult Audio AirBass TrueBuds प्रति चार्ज 8 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक ऑफर करता है।

RAEGR आर्क 500 टाइप-सी पीडी क्यूई-सर्टिफाइड 10W वायरलेस चार्जर वर्तमान में अमेज़न पर 1,169 रुपए में उपलब्ध है। यह रायगर का एक गोलाकार वायरलेस क्यूई चार्जर है जो सभी क्यूई-इनेबल स्मार्टफोन के साथ कंपेटिबल है। RAEGR आर्क 500 टाइप-सी पीडी क्यूई-सर्टिफाइड 10W केवल 0.47 इंच मोटा है और इसका वजन 59 ग्राम है जो इसे बेहद हल्का और पोर्टेबल बनाता है। यह तीन चार्जिंग मोड 5W, 7.5W और 10W के साथ आता है। कॉइल की हाई क्वालिटी 360 डिग्री का स्थिर चार्जिंग परफॉर्मेंस प्रदान करती है।

Related News