अगर आप ट्रिपल कैमरा वाले स्मार्टफोन की तलाश में हैं जो कम कीमत में आता हो तो हम आपको एक ऐसे ही स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं। हम रेडमी के स्मार्टफोन Infinix Hot 8 है।

Infinix Hot 8 में 6.5x-इंच की HD + डिस्प्ले 720x1600 पिक्सल रेजल्यूशन और 20: 9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ आता है। इसमें वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले है। फोन का माप 165 x 76.3 x 8.7 मिमी है और इसका वजन लगभग 179 ग्राम है।

तारीफ के काबिल है ये कंपनी, अब लॉन्च करने जा रही 5 कैमरे वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन

यह स्मार्टफोन 2GHz हेलियो P22 ऑक्टा-कोर SoC द्वारा संचालित है जो 4GB रैम के साथ आता है। डिवाइस एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित कंपनी के अपने XOS 5.0 पर चलता है। स्मार्टफोन में 64GB इंटरनल स्टोरेज है जिसे 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। Infinix Hot 8 एक डुअल-सिम फोन है और केवल नैनो सिम को सपोर्ट करता है।

Samsung Galaxy S11 को लेकर बड़ा खुलासा, पहली बार इतने धांसू फीचर्स के साथ होगा लॉन्च

स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस है जिसमे 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2-मेगापिक्सल का कैमरा और लो लाइट के लिए एक अन्य कैमरा है। रियर कैमरा सेटअप में फेज़ डिटेक्शन ऑटोफोकस है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 8-मेगापिक्सल कैमरा है, जिसमें f / 2.0 अपर्चर है। फ्रंट कैमरे की विशेषताओं में एआई पोर्ट्रेट, एआई ब्यूटी, वाइडसेल्फी आदि शामिल हैं।

लॉन्च हुए Mi TV 5 और Mi TV 5 Pro, कीमत सुनते ही खरीदने को उतावले हुए लोग

स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है। विभिन्न कनेक्टिविटी विकल्पों में ब्लूटूथ v5.0, यूएसबी ओटीजी, 3.5 मिमी ऑडियो जैक, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट आदि शामिल हैं। फोन के सेंसर में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर, एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, डिजिटल कंपास, प्रॉक्सिमिटी सेंसर आदि शामिल हैं। भारत में Infinix Hot 8 स्मार्टफोन की कीमत 6,999 रुपये है।


Related News