Huawei ने हाल ही में मेट 40 सीरीज में दो स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं, हुआवेई मेट 40 प्रो और हुआवेई मेट 40 प्रो +। कंपनी ने नया स्मार्टफोन Mate 30E Pro भी लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन मेट 30 प्रो का अपग्रेडेड वर्जन है। यह स्मार्टफोन किरिन 990 प्रोसेसर पर पेश किया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में कई फीचर्स दिए गए हैं। Huawei Mate 30E Pro को फिलहाल चीन में लॉन्च किया गया है और यह कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है।


हालांकि, इसकी कीमत की घोषणा नहीं की गई है। स्मार्टफोन चार अलग-अलग कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इनमें स्पेस सिल्वर, ग्रीन, कॉस्मिक पर्पल और ब्लैक शामिल हैं। इसके अलावा यह स्मार्टफोन दो लेदर फिनिश शेड्स में भी उपलब्ध होगा। इसमें वेजन लेदर फ़ॉरेस्ट ग्रीन और वेगन लेदर ऑरेंज शेड्स हैं। Huawei Mate 30E Pro एंड्रॉइड 10 की मदद से EMUI 11 पर काम करता है। इसमें 6.53 इंच का फुल एचडी + डिस्प्ले है। इसमें 1176x2400 पिक्सल का स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन और 20: 9 का आस्पेक्ट रेशियो है।


स्मार्टफोन HiSilicon Kirin 990E प्रोसेसर से लैस है और ग्राफिक्स के लिए 14 कोर माली-जी76 जीपीयू द्वारा संचालित है। स्मार्टफोन पावर बैकअप के लिए 40W सुपरचार्ज फास्ट चार्जिंग के साथ 4,500 एमएएच की बैटरी द्वारा संचालित है। इसके अलावा इस नई Huawei Mate 30E Pro स्मार्टफोन में यूजर्स के फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप है। इस कैमरे में 40MP का प्राइमरी सेंसर, 40MP का वाइड एंगल लेंस, 8MP OIS सपोर्ट और डीप सेंसर दिया गया है जो कि किसी भी स्थिति में आपको बेहतर फोटो देने की क्षमता रखता है।

Related News