हुआवेई कंज्यूमर बिजनेस ग्रुप ने सोमवार (25 अक्टूबर) को भारत में वायरलेस ईयरबड्स लॉन्च किए। इन ईयरबड्स को फ्रीबड्स 4i कहा जाता है। 7,990 रुपये की कीमत वाले ये वायरलेस ईयरबड्स सिरेमिक व्हाइट, कार्बन ब्लैक, रेड और सिल्वर फ्रॉस्ट जैसे कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं। FreeBuds 4i ग्राहकों के लिए Amazon पर 27 अक्टूबर से उपलब्ध होगा। इससे पहले हुवावे ने भारत में फ्रीबड्स 3आई को भी पेश किया था।

हमें HUAWEI FreeBuds 4i के लॉन्च की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। हुवावे इंडिया कंज्यूमर बिजनेस ग्रुप के वाइस प्रेसिडेंट ऋषि किशोर गुप्ता ने कहा, हम अपने वफादार ग्राहकों के साथ इस त्योहार को मनाने के लिए इन नए उत्पादों और त्योहारों की पेशकश कर रहे हैं। (हुआवेई ने लिपस्टिक के आकार के TWS ईयरबड्स, GT3 को 14 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च किया)

फ्रीबड्स 4i में नई तकनीक नॉइज़ कैंसिलेशन को काफी बेहतर बनाती है। फ्रीबेड्स 4i उपयोगकर्ता को अपने परिवेश के बारे में जागरूक होने और अपने आसपास के लोगों के साथ स्पष्ट रूप से संवाद करने की अनुमति देता है। कंपनी ने कहा कि दिवाली ऑफर के तहत आप 5 नवंबर तक 1,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं।

फ्रीबड्स 4आई में 10 मिमी बड़ा डायनेमिक ड्राइवर है जो आपको बास का आनंद लेने की अनुमति देता है। ये ईयरबड्स फुल चार्ज होने पर 10 घंटे का प्लेबैक म्यूजिक या 6.5 घंटे की वॉयस कॉल प्ले करते हैं। ये ईयरफोन सिर्फ 10 मिनट के फास्ट चार्ज के साथ 4 घंटे का ऑडियो प्लेबैक दे सकते हैं।

Related News