आज हर व्यक्ति मोबाइल फोन का इस्तेमाल करता हैं। आजकल इंटरनेट कनेक्टिविटी की मदद से स्मार्टफोन द्वारा लोगों का एक दुसरे से कम्युनिकेशन करना आसान हो गया हैं। कई प्रकार के मैसेंजर एप आज हमारे इस्तेमाल के लिए मौजूद हैं। लेकिन फिर भी कई बार हमें टेक्स्ट मैसेज करने की जरुरत होती हैं। काफी सारे मैसेजिंग एप आने के बाद मैसेज को मॉडिफाइड करके भेजा जा सकता हैं।

यदि आप आज भी जरुरत पड़ने पर सिंपल टेक्स्ट मैसेज भेजना पसंद करते हैं तो फोटोज और इमोजी का सहारा लेते हैं। इसके अलावा जीआईएफ भी आज के समय में अपनी बात रखने के एक शानदार तरीका हैं। अब यदि आपके पास आईफोन हैं तो आप भी मैसेज के साथ जीआईएफ भेज सकते हैं। अगर आप ये तरीका नहीं जानते हैं तो हम आपको इस आर्टिकल में बता रहे हैं आईफोन में मैसेज के साथ जीआईएफ भेजने का आसान तरीका।

फॉलो करे ये स्टेप्स

सबसे पहले आईफोन पर आईमैसेज एप खोले। चैट विकल्प को टैप करे और उस जगह को खोले जहां आप GIF जोड़ना चाहते हैं। इसके बाद ईमैसेज एप मोबाइल स्क्रीन के निचले भाग में दिखाई देगा, अपने लिखे मैसेज को देखने के लिए ऐप्स आइकॉन पर क्लिक करे। अब मैग्निफायिंग ग्लास के साथ रेड आइकॉन पर टैप करें। अपने पसंद का GIF सर्च करने के लिए कीवर्ड्स का इस्तेमाल करे। पसंद का GIF सेलेक्ट कर उसे भेज दे।

Related News