अगर आप कम बजट में ऐसे प्लान की तलाश में हैं जिसकी मदद से आप अपने अपनों से जुड़े रह सके तो ये खबर आपके काम की है। आज हम आपको भारत की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी जियो एक एक ऐसे ही प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमे आपको अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

रिलायंस जियो ने हाल ही में एक प्लान पेश किया था। इसकी कीमत मात्र 39 रुपये है। इस प्लान को कंपनी ने JIO ALL-IN-ONE PLAN का नाम दिया है। इसमें आपको 14 दिनों के लिए किसी भी नेटवर्क अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100MB डेटा मिलेगा। डाटा खत्म होने के बाद आप 64Kbps की स्पीड से इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं। इतना ही नहीं आपको JioCinema, JioTV, JioSecurity,JioNews और JioCloud का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इस प्लान पर कंपनी ‘BUY 1 GET 1 FREE’ का ऑफर दे रही है।

JioPhone का 69 रुपये वाला प्लान

जियो ने जियो फोन यूजर्स के लिए 69 रुपये का प्लान लांच किया जिसमे यूजर्स को 500MB डेटा मिलेगा। डेटा खत्म होने के बाद आपको 64 Kbps की स्पीड मिलेगी। आपको 14 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की भी सुविधा मिलेगी।

JioPhone के अन्य प्लांस जिसमें मिलेगा दोगुना फायदा

इस प्लान के अलावा जियो 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले 75, 125, 155 और 185 रुपये के प्लान पर भी ‘BUY 1 GET 1 FREE’ का ऑफर दे रहा है।

Related News