कई गेम्स जो कि हैवी होते हैं उन्हें फोन में खेलने से या तो फोन काफी धीमा काम करने लगता है या फिर काफी हैंग होता है। ऐसा इसलिए होता है क्योकिं कई फोन अधिक रैम और पॉवरफुल प्रोसेसर के साथ नहीं होते हैं। इसलिए उनमे हैवी गेम खेलने पर फोन धीमे पड़ने लगते हैं। लेकिन आज हम आपको ऐसे गेम्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि 50 एमबी से कम स्पेस के है और आपके फोन में कम जगह घेरेंगे। आइये जानते हैं ऐसे ही गेम्स के बारे में।

Subway Surfer

साइज- 50 MB

भारत सहित कई देशों में ये गेम काफी पॉपुलर है। इसमें आपको रेल की पटरियों पर दौड़ना होगा और सामने आने वाली ट्रेन से खुद को बचाना होगा इसके अलावा आपको कोइंस भी कलेक्ट करने होंगे। आपको रास्ते में आने वाली सुपरपॉवर्स का भी ध्यान रखना होगा। क्वॉइन्स से आप इस गेम के स्टोर से सामान खरीद सकते हैं।

Call of Duty: Hero

साइज- 46 MB

ये एक एक्शन गेम है। यह गेम इस दौरान काफी पॉपुलर भी है। शानदार ग्राफ़िक्स वाले इस गेम में ऑरिजनल वर्जन कॉल ऑफ ड्यूटी के काफी कैरेक्टर्स मौजूद हैं। इसके कंट्रोल्स थोड़े अलग है। खेलने पर आपको शानदार मजा आएगा। आप इस गेम को फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं।

Bike Rivals

साइज- 48 MB

ये एक रेसिंग गेम है। इसमें बाइक रेसिंग के अलावा आपको बओब्स्टेकल से भी बचना होगा। बेहतरीन ग्राफ़िक्स वाले इस गेम का टच काफी सेंसिटिव है इसलिए आपको सोच समझ कर यह गेम खेलना होगा। इस गेम को प्लेस्टोर से फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है।

Ashphlat 8:Airbone

साइज: 40.4 MB

Ashphlat 8:Airbone कार रेसिंग गेम है। इसमें आपको अलग अलग तरह की गाड़ियां मिलेगी। अन्य गाड़ियों को पीछे छोड़ते हुए आपको लक्ष्य तक पहुंचना होगा। इस गेम में सिर्फ रेसिंग ही नहीं बल्कि कई स्टंट्स भी किए जा सकते हैं। आप बैकग्राउंड को भी बदल सकते हैं इसके लिए 9 अलग अलग सेटिंग्स है।

loading...

Related News