चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी विवो के बारे में आप जरूर जानते होंगे यह कंपनी भारतीय मार्केट की नंबर वन कंपनी बन चुकी है, इन दिनों भारतीय यूजर्स की बात करे तो विवो के स्मार्टफोन बेहद पसंद आते हैं, विवो कंपनी कम से कम कीमत पर बेहतरीन से बेहतरीन स्मार्टफोन पेश करने की कोशिश करती है, और आज के समय में यूजर्स बजट में फोन लेने की सोचते है, अगर आप भी इस तरह का कोई फ़ोन लेने की सोच रहे है तो ये फ़ोन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है।

आज हम बात करेंगे Vivo Y17 की जिसकी कीमत Rs 17,990 है। इन दोनों ही स्मार्टफोन्स की कीमत में कम से कम Rs 1,000 की कटौती की गई है। जिसके बाद इसकी कीमत Rs 16,990 हो गई थी। अब इसकी कीमत में Rs 2,000 की कटौती की गई है। इस स्मार्टफोन को अब Rs 14,990 की कीमत में खरीदा जा सकता है।

इस स्मार्टफोन में 6.35 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। इस स्मार्टफोन में डाटा को स्टोर करने के लिए 4GB रैम तथा 128GB का आंतरिक स्टोरेज दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल तथा 8 मेगापिक्सल तथा 2 मेगापिक्सल का ट्रिपल बैक कैमरा दिया गया है तथा परफेक्ट सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन में पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Related News