टेक दुनिया से जुडी हैं हमारी हर एक खबर ... नया स्मार्टफोन हो या फिर डेटा प्लान, मिलेगी और भी कई रोचक टेक जानकारी ... पढ़ने के लिए फॉलो करें।

हैगो एप दुनियाभर में लोकप्रिय रहा हैं। यह बेहद ख़ास एप हैं, जिसमें कई प्रकार के गेम्स की भरमार हैं। एप में शामिल गेम्स अब तक लाखों लोगों द्वारा खेला गया हैं। यह सबसे अच्छा सोशल गेमिंग ऐप हैं। जिसमें एक यूज़र दूसरे यूज़र को किसी भी गेम में शामिल होने के लिए चुनौती दे सकते हैं।

भारत में सबसे बड़े त्यौहार दिवाली में अब महज कुछ दिन ही बचे हैं। दिवाली से पहले हैगो एप का क्रेज भारतीयों के सर चढ़ कर बोल रहा हैं। हैगो एप के माध्यम से विभिन्न प्रकार के चैलेंजिंग गेम खेले जा रहे हैं। गेम के साथ-साथ यूज़र्स इसमें एक-दूसरे से चैटिंग का आनंद ले रहे हैं।

यदि आपने भी अभी तक हैगो एप इंसटाल नहीं किया हैं तो आप इसे इंसटाल कर अपनी दिवाली को बेहद शानदार बना सकते हैं। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हैगो एप पर गेम्स खेलने के साथ-साथ ढेरों प्राइज जीते जा सकते हैं। यानि गेम खेलो और इनाम जीतो और बनाओ चमकदार दिवाली।

दोस्तों यदि आप भी जीतना चाहते हैं ढेरों इनाम तो हैगो एप को कर सकते हैं इंसटाल। खेल-खेल में गेम खेलने के साथ-साथ हमारे चैनल को फॉलो करें।

Related News