टेक दुनिया से जुडी हैं हमारी हर एक खबर ... नया स्मार्टफोन हो या फिर डेटा प्लान, मिलेगी और भी कई रोचक टेक जानकारी ... पढ़ने के लिए फॉलो करें।

भारत में सबसे बड़े त्यौहार दिवाली में अब महज कुछ दिन ही शेष बचे हैं। ऐसे में लोग अपने-अपने तरीकों से इस त्यौहार को सेलिब्रेट कर रहे हैं। दिवाली के मौके पर बच्चे और युवा समय निकालकर स्मार्टफोन में गेम्स खेलने में लगे हुए हैं। उनकी इस खुशियों को दोगुना किया हैं 'हैगो एप' ने। हैगो एप में ढेरों गेम्स की भरमार हैं। इस एप के अंदर मौजूद गेम्स के जरिये आप अपने दोस्तों को चैलेंज कर सकते हो। यह एक शानदार गेमिंग एप हैं।

हैगो एप के माध्यम से विभिन्न प्रकार के चैलेंजिंग गेम खेले जा रहे हैं। गेम का आनंद लेने के साथ-साथ यूज़र्स अपने नए दोस्त बना रहे हैं। यूज़र्स एक जगह से दूसरी जगह बैठे किसी भी हैगो एप यूज़र्स के साथ गेम खेल सकते हैं। गेम खेलने के साथ-साथ यूज़र्स आपस में लाइव कनेक्ट होकर चैटिंग का आनंद भी उठा रहे हैं। एप में शेप फाइट, चाकू हिट, फन लिंक और कई अन्य मनोरंजक गेम्स मौजूद हैं।

गेम्स में वॉयस चैट के माध्यम से गेमर्स के साथ ऑनलाइन जुड़ा जा सकता हैं। गेम खेलने के साथ-साथ आप अपने परिचितों और दोस्तों के साथ मजेदार बातचीत में भी शामिल हो सकते हैं। यहां आपको अधिक से अधिक लोगों के साथ जुड़ने का मौका मिलता हैं। इन गेम्स को कहीं भी और कभी भी, किसी के साथ भी खेला जा सकता हैं। यूज़र्स अगर इन गेम्स को दिल से खेलते हैं तो इन्हें महज 3 मिनट में ख़त्म किया जा सकता हैं।

हैगो एप को एप्पल और गूगल प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड किया जा सकता हैं। गूगल प्ले स्टोर पर इस एप को साढ़े चार स्टार की रेटिंग दी गई हैं। वही यूज़र्स ने इस एप के लिए काफी अच्छा रिव्यु दिया हैं। हालांकि कुछ लोगो ने एप डाउनलोड करने में परेशानी आने की समस्या बताई हैं।

दोस्तों हैगो एप जबरदस्त लोकप्रिय हो रहा हैं, यदि आप भी इस एप पर गेम्स खेलने का विचार कर रहे हैं तो हमें कमेंट बॉक्स में प्रतिक्रिया जरूर देवें।

Related News