टेक दिग्गज Google ने अपनी क्लाउड गेमिंग सेवा के जनवरी में बंद होने से पहले गेम, ऐड-ऑन और सदस्यता शुल्क के लिए स्टैडिया रिफंड जारी करना शुरू कर दिया है। कंपनी लेन-देन को भुगतान के मूल रूप में वापस करने का प्रयास करेगी।

Google ने कहा कि उपयोगकर्ताओं को स्टैडिया स्टोर पर किए गए प्रत्येक लेनदेन के लिए एक ईमेल प्राप्त होगा, यदि उन्होंने 20 से कम खरीदारी की है।

यदि उपयोगकर्ताओं ने 21 या अधिक लेन-देन किए हैं, तो उन्हें एक ही ईमेल प्राप्त होगा जिसमें सभी रिफंड अटेम्प्ट्स की सूची होगी।

टेक दिग्गज ने यह भी दावा किया कि यदि वह उस पेमेंट के मेथड से रिफंड करने में असमर्थ है, तो उस गूगल अकाउंट को लिंक किया जाएगा जिसका उपयोग उपयोगकर्ता लेनदेन के लिए करते थे। उस ईमेल में, यह बताया जाएगा कि धनवापसी का एक अलग तरीका कैसे सेट किया जाए।

यदि किसी उपयोगकर्ता ने अपना Google खाता हटा दिया है, तो "हम अभी भी लेनदेन को मूल भुगतान विधि में स्वचालित रूप से वापस करने का प्रयास करेंगे।'


Stadia टीम के कई कर्मचारियों को कंपनी के दूसरे हिस्सों में भेजा जाएगा। स्टैडिया के उपाध्यक्ष और महाप्रबंधक फिल हैरिसन ने कहा, "हमने अपनी स्टैडिया स्ट्रीमिंग सेवा को बंद करने का कठिन निर्णय लिया था।"

Related News