Google ने हाल ही में अपने आगामी स्मार्टफोन Pixel 5A के लॉन्च की घोषणा की, जिसे 11 जून को लॉन्च किया जा सकता है। एचडीआर प्लस एल्गोरिथ्म के कैमरा फीचर्स और क्षमताओं पर एक हालिया ब्लॉग पोस्ट में, कंपनी ने पहले से मौजूद पिक्सेल फोन के साथ लिए गए कैमरा नमूनों से भरे Google फोटो गैलरी से जोड़ा है।कंपनी ने ब्लॉग पोस्ट पर दो तस्वीरें साझा कीं।

Google Pixel 5a 5G will have the Snapdragon 765G at the helm - GSMArena.com  news

GSMArena की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह संकेत दिया गया है कि स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट और 5G कनेक्टिविटी के साथ इसका केवल एक ही संस्करण होगा। इसमें 4 जी विकल्प मिलने की उम्मीद नहीं है। EXIF डेटा भी इंगित करता है कि इस फोन में एक पराबैंगनी कैमरा हो सकता है। सैंपल की फोटो पिछले साल 1 अक्टूबर को ली गई थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि दूसरी तस्वीर में किसी भी EXIF ​​डेटा का अभाव है लेकिन यह 5A पिक्सेल है।

डि वाइस में डिवाइस के ऊपर और नीचे न्यूनतम बेज़ेल के साथ पंच-होल डिस्प्ले होने की उम्मीद है। आने वाले Pixel 5A में 6.2-इंच की FHD प्लस OLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है। Pixel 5A में डुअल कैमरा और फ्लैश हो सकता है। फोन में 3.5 मिमी हेडफोन जैक, रियर फिंगरप्रिंट रीडर और स्टीरियो स्पीकर हो सकते हैं। यह एक ऐसा फोन है जिसे भारत में लॉन्च किया जा सकता है। Google इसे Pixel 5a 5G के साथ लॉन्च कर सकता है।

Google 'Pixel 5a' makes first appearance in AOSP - 9to5Google

Google ने यह स्पष्ट किया है कि अर्धचालक की कमी से स्मार्टफोन व्यवसाय प्रभावित हो रहा है। सैमसंग जैसी बड़ी कंपनियां भी इस साल गैलेक्सी नोट लॉन्च नहीं कर रही हैं। इस मामले में, Google भविष्य में भारतीयों को कुछ अच्छी खबर दे सकता है। इससे पहले, Pixel 4a 5G को विभिन्न कारणों से भारत में लॉन्च नहीं किया गया था। अंत में, कंपनी ने केवल Pixel 4a LTE लॉन्च किया।

Related News