इंटरनेट डेस्क। लॉन्च हुआ नया स्मार्टफोन हो या फिर कोई दूसरा टेक गैजेट, टेलीकॉम मार्केट में मचा डेटा वॉर हो या फिर हो सोशल मीडिया पर वायरल हुई सनसनी टेक ख़बरें, सबसे पहले हम अपने चैनल पर आपके लिए लेकर आते हैं टेक जगत की हर एक रोचक और लेटेस्ट ख़बरें,पढने के लिए फॉलो जरूर करें।

हाल ही में अगर आप एक स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं तो 'सैमसंग गैलेक्सी जे6' आपके लिए अच्छा चुनाव हो सकता हैं। ऐसा हम इसलिए भी कह रहे हैं क्योंकि कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन की कीमत में कटौती कर दी हैं। बता दे दक्षिण कोरियाई कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी जे6 स्मार्टफोन को लॉन्च करते वक्त इसकी कीमत 16,490 रुपये तय की थी, लेकिन अब इस स्मार्टफोन के दाम में कटौती करने के बाद इसकी कीमत 15,990 रुपये हो चुकी हैं।

भारत के स्मार्टफोन बाजार में सैमसंग गैलेक्सी जे6 स्मार्टफोन के दो वेरियंट उपलब्ध कराये गए हैं, जिसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत को कम कर दिया गया हैं। नई कीमत पर इस फोन को खरीदने के इच्छुक लोग इसे सैमसंग इंडिया ई स्टोर से खरीद सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे इस फोन को कंपनी ने इसी साल मई महीने में पेश किया था। कीमत घटने की जानकारी ट्वीटर से प्राप्त हुई हैं।

सैमसंग गैलेक्सी जे6 की कीमत घटने के बाद भी चौंकाने वाली बात ये हैं कि, इस फोन को पेटीएम मॉल और फ्लिपकार्ट पर अभी भी पुरानी कीमत पर बेचा जा रहा हैं। सैमसंग इंडिया ई स्टोर से इस फोन को खरीदने के लिए आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर इसकी कीमत महज 13,490 रुपये हो जाएगी। ध्यान रखें ! 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वाले सैमसंग गैलेक्सी जे6 की कीमत 13,990 रुपये हैं।

Related News