चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने भारतीय बाजार पर पूरी तरह से कब्जा कर लिया है। लेकिन आज हम एक ऐसी मोबाइल कंपनियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने भी भारतीय बाजार पर अपनी अच्छी धाक जमा ली है। ये कंपनियां कई बजट स्मार्टफोन पेश करती आई है जो बेहतर फीचर्स के साथ आते हैं। आज हम 3 फोन ब्रांड के बारे में बात करने जा रहे हैं जो कि रेडमी को कड़ी टक्कर देते हैं और यूजर्स को पसंद भी आते हैं।

हमारी लिस्ट में पहला नाम है रियलमी द्वारा लॉन्च किए गए स्मार्टफोन रियलमी थ्री आई का आता है। इसकी खासियत इसका ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है। फोन में आपको ड्यू ड्रॉप नोच डिस्पले मिलेगा और यह ऑक्टा कोर मीडियाटेक हेलिओ पी 60 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। यह एक अच्छा विकल्प है जो कि कम कीमत में उपलब्ध है। इस फोन की कीमत 7,999 रुपये तय की गई है जो कि तीन जीबी रैम वाले वैरिएंट की है। इसके 4 जीबी रैम वैरिएंट की कीमत की बात करें तो ये 9,999 रुपये है।

हमारी लिस्ट में दूसरा नाम इंफिनिक्स हॉट 7 का आता है। ये फोन भी ड्यूल रियर और ड्यूल फ्रंट कैमरा के साथ आता है। इसकी बैटरी भी 4000mAh है। आप इस स्मार्टफोन को 7,999 रुपये में खरीद सकते हैं जिसमे आपको इसका बेस वैरिएंट मिलेगा। इस स्मार्टफोन को आप मिडनाइट ब्लैक, एक्वा ब्लू और मोका ब्राउन रंग में आसानी से खरीद सकते हैं।

हमारी लिस्ट में तीसरा नाम हॉनर 8c का आता है। इस फोन को अभी पिछले साल नवंबर में लांच किया गया था। डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 632 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। फोन के 4 जीबी रैम वाले स्मार्टफोन की कीमत 7,999 रुपये है। यदि इनके अलावा भी आप किसी और फोन को पसंद करते हैं।

Related News