pc: abplive

दुनियाभर में WhatsApp यूजर्स के लिए एक अच्छी खबर है। इंस्टाग्राम की तरह ही, जल्द ही आप अपने स्टेटस में अन्य लोगों को टैग कर पाएंगे। Wabetainfo की एक रिपोर्ट के मुताबिक, व्हाट्सएप एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है, जहां कॉन्टैक्ट्स को स्टेटस में टैग किया जा सकेगा।

इस नए फीचर की टेस्टिंग व्हाट्सएप के एंड्रॉइड बीटा वर्जन 2.24.6.19 में चल रही है। बीटा यूजर्स इस फीचर को देख और उपयोग कर सकते हैं।

Wabetainfo द्वारा शेयर किए गए स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि WhatsApp स्टेटस अपडेट से जुड़े एक फीचर पर काम कर रहा है।

pc: abplive

रिपोर्ट बताती है कि अब व्हाट्सएप यूजर्स अपनी स्टोरी या स्टेटस में कॉन्टैक्ट जोड़ सकेंगे। उदाहरण के लिए, यदि आप किसी के साथ अपना स्टेटस अपडेट कर रहे हैं, तो आप उस व्यक्ति को अपने स्टेटस में टैग कर सकते हैं।

व्हाट्सएप फिलहाल इस नए फीचर का परीक्षण कर रहा है, जो इंस्टाग्राम और फेसबुक की तरह ही काम करेगा। जब आप किसी को अपने स्टेटस में टैग करते हैं, तो उस व्यक्ति को एक नोटिफिकेशन प्राप्त होगा।

pc: abplive

इसके अलावा व्हाट्सएप अन्य फीचर्स पर भी काम कर रहा है। इसमें इवेसी फीचर से लेकर मीडिया अपलोड क्वालिटी तक विभिन्न सुविधाएँ शामिल हैं। कंपनी ने पहले ही मीडिया अपलोड क्वालिटी फीचर को एंड्रॉइड यूजर्स के लिए Google Play Store पर उपलब्ध करा दिया है।

Related News