भारती एयरटेल को फिलहाल देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी कहा जाता है। देश में 3 बड़ी टेलीकॉम कंपनियां हैं जिनमें रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया का नाम सामने आया है। Jio के पास करीब 40 करोड़ का कस्टमर फिगर है। सभी कंपनियों के पास एक से ज्यादा प्रीपेड प्लान हैं। कई प्लान्स की वैलिडिटी 28 दिनों की होती है तो कई की वैलिडिटी 30-31, 56, 84 और 365 दिनों की होती है। आज की रिपोर्ट में हम आपको एयरटेल के कुछ बेहतरीन प्रीपेड प्लान्स के बारे में बताएंगे जिनकी कीमत 500 रुपये से कम है।

449 रुपये का प्लान: आपकी जानकारी के लिए बता दे की, एयरटेल के इस प्लान के साथ हर दिन 2GB डेटा के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जा रही है। आपको एक साल के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की बताई जा रही है।

Airtel का 479 रुपये वाला प्लान: आपकी जानकारी के लिए बता दे की, Airtel का 479 रुपये वाला प्लान है जिसमें ग्राहक को 56 दिनों की वैलिडिटी दी जा रही है। इस प्लान के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा दी जा रही है। इस प्लान के अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इस प्लान में हर दिन 1.5 जीबी डेटा भी दिया जा रहा है। इस प्लान के साथ, एयरटेल थैंक्स ऐप के लाभ भी उपलब्ध हैं जिनमें अपोलो 24/7 सर्किल, FASTag पर 100 रुपये कैशबैक और मुफ्त हेलोट्यून शामिल हैं।

Related News