HMD Global ने हाल ही में अपने लोकप्रिय फीचर फोन Nokia 5310 को नए अवतार के साथ भारतीय बाजार में पेश किया है। जो ग्राहक की 13 पुरानी यादों को ताजा करता है, और यह फीचर फोन व्हाइट और ब्लैक और ब्लैक और रेड कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है। लॉन्च के दौरान, कंपनी ने घोषणा की थी कि नोकिया 5310 उपयोगकर्ता ऑनलाइन प्लेटफॉर्म Amazon.in के माध्यम से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट खरीद सकते हैं। लेकिन अब ग्राहक के लिए खुशखबरी है कि यह फोन ऑफलाइन स्टोर्स पर भी बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। आप इसे आसानी से ऑनलाइन या ऑफलाइन खरीद सकते हैं।

नोकिया 5310 की कीमत सिर्फ 3,399 रुपये है और उपयोगकर्ता इसे आज से 11 अगस्त से ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं। इसके अलावा, यह Nokia.com और Amazon पर भी बिक्री के लिए उपलब्ध है। इस फोन की खासियत इसमें दिया गया डुअल स्पीकर है, जो इसकी साउंड क्वालिटी को अच्छा बनाता है।

Nokia 5310 में डुअल स्पीकर के अलावा 1200mAh की बैटरी दी गई है। जिसमें डुअल सिम सपोर्ट में ग्राहक को सिंगल चार्ज में 22 घंटे का स्टैंडबाय टाइम और सिंगल सिम यूनिट में 30 दिन का स्टैंडबाय टाइम देने की शक्ति है। इसमें 2.4 इंच का QVGA कलर डिस्प्ले है। इसका स्क्रीन रेजल्यूशन 320 x 240 पिक्सल है। यह फोन मीडियाटेक MT6260A प्रोसेसर पर काम करता है और इसे Nokia सीरीज 30+ सॉफ्टवेयर पर लॉन्च किया गया है।

Related News