ओप्पो बैंड स्टाइल कंपनी का पहला फिटनेस बैंड होने जा रहा है। हर टेक कंपनी ने अपना एक फिटनेस बैंड लॉन्च किया है, जहां अब ओप्पो आखिरकार अपना पहला बैंड लॉन्च कर रहा है। बैंड को F19 सीरीज के साथ 8 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। किसी भी मानक फिटनेस बैंड की तरह, यह एंट्री लेवल सेगमेंट में होगा।

यह वास्तविक समय हृदय गति की निगरानी और SpO2 माप के साथ लॉन्च किया जाएगा। ओप्पो ने बताया है कि इसमें आपको 12 वर्कआउट मोड मिलेंगे। बता दें कि वनप्लस ने कुछ समय पहले अपना फिटनेस बैंड लॉन्च किया था। इन स्पेक्स के साथ, ओप्पो अपना बैंड भी लॉन्च करेगी। इससे पहले, Xiaomi ने Me Band 5 लॉन्च किया है, जबकि Redmi ने भी अपना स्मार्ट ब्रांड लॉन्च किया है।

ओप्पो ने अब तक इस बैंड स्टाइल की विशेषताओं के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। फिटनेस बैंड रियल टाइम हार्ट रेट मॉनिटरिंग के साथ आएगा। इसमें Spo2 मॉनिटरिंग भी होगी जो नींद संबंधी विकारों का पता लगाएगी। पिछले साल ऑक्सीमीटर की भारी मांग थी इसलिए कंपनी ने अब इसे हर स्मार्टवॉच में पेश करना शुरू कर दिया है।

घड़ी में आपको 12 वर्कआउट मोड मिलेंगे जिनमें रनिंग, वॉकिंग, साइकलिंग, स्विमिंग, बैडमिंटन, क्रिकेट, योग और अन्य मोड शामिल हैं। इन सभी तरीकों को HetaP Health ऐप से सक्रिय किया जा सकता है। घड़ी में आपको Android के लिए समर्थन मिलेगा। फिलहाल, यह नहीं पता है कि कीमत क्या होगी।

Related News